Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / करिश्मा को जब पड़ी कारपेंटर की जरूरत, घर बुलाया और वो अकेले में कांड कर गया

करिश्मा को जब पड़ी कारपेंटर की जरूरत, घर बुलाया और वो अकेले में कांड कर गया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर को भला कौन नहीं जानता? कभी अपनी सुपरहिट फिल्म तो कभी अपने प्यार की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली करिश्मा कपूर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं, लेकिन इस बार वजह थोड़ा हट कर है. ये वजह आप जानेंगें तो शायद यकीन भी ना हो.

दरअसल कुछ समय पहले घर के किसी काम के चलते करिश्मा कपूर ने एक कारपेंटर बुलवाया था लेकिन जैसी ही उस कारपेंटर को पता चला कि करिश्मा के घर में और कोई नहीं है और वो अकेली हैं तो उसने कर डाली एक शर्मनाक हरकत.

जानिए क्या थी वो हरकत?

हुआ यूं कि करिश्मा को घर पर अकेले पाकर कारपेंटर ने उनका पर्स ही चुरा लिया. बताया जा रहा है कि काफी समय तक तो करिश्मा को इस बात की भनक भी नहीं लगी और तबतक कारपेंटर अपना काम और चोरी दोनों ही करके घर से जा चुका था. ऐसे में मामले की भनक लगते ही करिश्मा ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे डाली.

जानकारी मिलते ही पुलिस ने भी अपनी खोजबीन शुरू कर दी थी और उसी का अंजाम ये रहा कि करिश्मा कपूर का पर्स चुराने वाला चोर को खार पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार कर लिया. इस चोर का नाम इम्तियाज़ अंसारी बताया जा रहा है और उसने ये चोरी उस वक़्त की थी जब वो करिश्मा के घर कारपेंटर का काम करने पहुंचा था.

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...