Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / CBI के सामने बड़ा खुलासा : रोते रहते सुशांत और पार्टियां करती रिया !

CBI के सामने बड़ा खुलासा : रोते रहते सुशांत और पार्टियां करती रिया !

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जबसे सीबीआई के हाथ में आई है, तबसे हर पल नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस से जुड़े लोगों से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है. इस दौरान कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिसे जानकर हर कोई हैरान है. हाल ही में ऐसा ही एक खुलासा सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने किया. मिरांडा ने सीबीआई को बताया कि सुशांत अक्सर बहुत रोया करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमुअल मिरांडा ने बताया कि उन्हें काम पर सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था. सैमुअल का काम सुशांत के स्टाफ को हैंडल करना और सैलरी देना था.  सैमुअल ने कहा कि एक दिन सुशांत का अपनी बहन से झगड़ा हो गया था इसके बाद प्रियंका और सिद्धार्थ दिल्ली चले गए.

सैमुअल के मुताबिक, मई 2019 से रिया चक्रवर्ती का सुशांत के घर काफी आना-जाना शुरू हो गया था. रिया का भाई शौविक और उनके पिता भी सुशांत के घर अक्सर आया करते थे. रिया ने भी सुशांत के साथ रहना शुरू कर दिया था. रिया चक्रवर्ती हफ्ते में एक या दो बार जरूर पार्टी रखती थीं लेकिन कई बार सुशांत इन पार्टियों में शामिल नहीं हुआ करते थे. वो अपने कमरे से बाहर नहीं निकलते थे और खुद को कमरे में लॉक कर लिया करते थे.

सैमुअल ने सीबीआई को बताया कि सुशांत के घर पर रहने वाले नौकरों और रिया उन्हें बताया था कि उनके घर में भूत-प्रेत का चक्कर है. मिरांडा ने कहा कि कई बार सुशांत रात में अपने कमरे से बाहर आ जाते थे और हनुमान की मूर्ति को गले लगाकर वापस कमरे में चले जाते थे. ये तब शुरू हुआ जब सुशांत, रिया और शौविक के साथ यूरोप की ट्रिप से वापस लौटे थे.

सैमुअल ने कहा कि सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और रिया ने उन्हें वॉटरस्टोन क्लब में जाने की सलाह दी थी लेकिन वहां सुशांत की तबीयत में कोई खास सुधार नहीं हुआ और वह बहुत बार रोते रहते थे. सैमुअल ने यह भी दावा किया है कि इस क्लब में सुशांत की बहनें भी उनसे मिलने के लिए आई थीं.

Check Also

‘ड्रग्स चैट्स’ पर दीपिका का बड़ा ‘कबूलनामा’, मैनेजर करिश्मा बोली- ‘हैश कोई ड्रग नहीं’

ड्रग चैट केस में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। ...