Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / CBI for SSR : परिवार के वकील ने पूछा तगड़ा सवाल- बेड से कूदकर लटके थे सुशांत?

CBI for SSR : परिवार के वकील ने पूछा तगड़ा सवाल- बेड से कूदकर लटके थे सुशांत?

सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरु से ही ये कहा गया है कि उन्होंने आत्महत्या की है. लेकिन सुशांत को लेकर ऐसे ऐसे खुलासे हो गए कि अब सबको ये लग रहा है कि सुशांत की हत्या हुई है. जी हा आए दिन इस केस से जुड़े बयान सामने आ रहे हैं तो वही कुछ समय पहले सुशांत के कथित आत्महत्या के दिन के काफी सारे वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं. ऐसे में बता दें कि इस बार सुशांत के पिता के वकील ने ऐसा खुलासा किया है जिससे इस केस में एक नया मोड़ आता नज़र आ रहा है. सुशांत के पिता के वकील ने मुंबई पुलिस पर ऐसे आरोप लगाए हैं, जिसका जवाब देना पुलिस के लिए बहुत मुश्किल है.

उनका कहना है कि एक साधारण शख्स भी आसानी से समझ सकता है कि अगर कोई फांसी लगाकर मरना चाहता है तो वह स्टूल पर चढ़ेगा, आखिर आप बेड से कूदकर कैसे लटकेंगे. साथ ही वकील विकास सिंह ने कहा कि किसी ने भी सुशांत को पंखे से लटकते नहीं देखा है. उनके गले पर जैसा निशान है, उसके बारे में जैसी खबरें आ रही हैं, उसके बाद सवाल यह उठ रहा है कि यह आत्महत्या है ही नहीं.

रिया चक्रवर्ती से पूछे ढेर सारे सवाल

विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती को भी इस मामले में कठघरे में खड़ा किया है. उनका कहना है कि रिया की पहले दिन से ही बहन प्रियंका को सुशांत से अलग करने की साजिश थी. उन्होंने सुशांत के अंतिम संस्कार के बारे में कहा कि इसमें रिया को नहीं बुलाया गया यह खास बात नहीं है, लेकिन रिया खुद क्यों नहीं आईं? इसका क्या कारण है? उन्होंने पूछा कि जब रिया सुशांत को छोड़ कर गई तो दवा वगैरह की सारी जानकारी परिजनों को क्यों नहीं दी?

रिया चक्रवर्ती ने किया सुशांत का इस्तेमाल

विकास सिंह ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों पर ऐसे हथकंडों का कोई असर नहीं होता है. सुप्रीम कोर्ट के जज विवेकवान होते हैं. विकास ने कहा कि ‘रिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले इस तरह की बयानबाजी करना सहानुभूति हासिल करने की कोशिश है. उनके आरोपों का जवाब देने के लिए ही हमें मीडिया के सामने आना पड़ा है. इससे स्पष्ट हो रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने कैसे सुशांत का इस्तेमाल किया और जरूरत खत्म हो जाने पर उसे फेंक दिया.

loading...
loading...

Check Also

ट्विटर किलर : 9 लोगों को ‘सहमति’ से काट डाला, कूलर में रखे लाशों के 240 टुकड़े

टोकयो:  जापान के एक युवक ने सोशल मीडिया पर नौ लोगों से संपर्क कर उसे ...