Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / ख़बर / बड़ी खबर : सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर CBI को शक, गले के निशान और कपड़े के बीच कोई मेल नहीं !

बड़ी खबर : सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर CBI को शक, गले के निशान और कपड़े के बीच कोई मेल नहीं !

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया है। सीबीआई भी केस को सुलझाने में जुट गई है। लगातार लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही सबूतों को जुटाए जा रहे हैं। ऐसे में एक के बाद एक बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। साथ ही सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Sushant Singh Rajput Postportum report ) सामने आने के बाद कई और सवाल खड़े हो चुके हैं। जिसके बाद से मामला खुदखुशी से मर्डर में तबदील हो गया है। जहां पहले सीबीआई सुसाइड के एंगल से जांच कर रही थी। वहीं अब वह मर्डर के एंगल ( CBI Investigate Sushant Case Murder ) से पूरे मामले को देख रही है। वहीं अब सुशांत के गले पर पाए निशान को लेकर बड़ी बात सामने आई है। जिसे देखकर सीबीआई भी काफी हैरान है।

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। जो मामले को और भी पेचीदा बनाता जा रहा है।

1. अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा गया है।

2. किसी भी शख्स का पोस्टमार्टम शाम में नहीं किया जाता तो सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम रात को कैसे हुआ?

3. सुशांत के गले के निशान और कमरे से पाए गए कपड़े में काफी अंतर पाया गया है।

4. मुंबई पुलिस ने जल्दबाजी में सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम क्यों कराया

5. सुशांत सिंह राजपूत का कोरोनवायरस का टेस्ट क्यों नहीं किया गया।

अभिनेता की मौत के बाद उनका पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ( Cooper Hospital ) में कराया गया। रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण दम घुटने को बताया गया। जबकि रिपोर्ट में सुशांत के गले पर लिगेचर मार्क ( Sushant had a ligature mark on her neck ) होने की बात भी कही गई।

डॉक्टरों ने सीबीआई को बताया को कि मुंबई पुलिस के निर्देश के बाद ही अभिनेता का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं जब सीबीआई ने रिपोर्ट के बारें में मिली गलतियों के बारें में बांद्रा पुलिस से पूछा तो उन्होंने फाइनल रिपोर्ट ना मिलने की बात कह कर टाल दी।

इन सब बातों के बीच यह भी ध्यान देने वाली बात है कि जब अभिनेता की एक्स मैनेजर दिशा सालियान e4की मौत हुई तब उनका पोस्टमार्टम दो दिन बाद क्यों हुआ?

Check Also

School Reopen : यूपी में कल सुबह स्कूल-कॉलेज खुलेंगे या नहीं, आ गया योगी का फैसला

लखनऊ कोरोना महामारी के चलते उत्तर प्रदेश में कल यानी कि सोमवार से स्कूल-कॉलेज नहीं ...