Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘चोरनी गैंग’ ने ऐसे उड़ाए हजारों के ब्रांडेड कपड़े, CCTV फुटेज ने सबको किया हैरान.. देखें Video

‘चोरनी गैंग’ ने ऐसे उड़ाए हजारों के ब्रांडेड कपड़े, CCTV फुटेज ने सबको किया हैरान.. देखें Video

ग्रेटर नोएडा। शहर के दुकानदारो में शॉप लिफ्ट‍िंग करने वाली महिला चोरों का आंतक है। ये महिला चोर शॉप लिफ्ट‍िंग की घटनाओं को सरेआम अंजाम दे रही हैं। वहीं जब तक दुकानदारों को शक होता है, तब तक ये चोरी का माल लेकर रफूचक्कर हो जाती हैं। इनको पकडने के लिए दुकानदार अब अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवा रहे हैं। बावजूद इसके चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। चोरी की वारदात कैमरे में कैद होने के बाद भी पुलिस इन महिला चोरों को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हो पाई है।

ऐसी ही वारदात ग्रेटर नोएडा थाना बीटा 2 के जगत फार्म मार्केट के एक मॉल में हुई। जहां दो महिलाएं सीसीटीवी में चोरी करती कैद हुईं। वहीं जब दुकानदार को शक हुआ तो वह चकमा देकर 80 हजार के कपड़े चोरी कर फुर्र हो गईं। दरअसल, जगत फर्म मार्केट के एक मॉल के सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में दिख रहा है कि 12 जनवरी की शाम साढ़े आठ बजे मॉल में दो महिला दाखिल होती हैं और कपडे देखने के बहाने एक महिलाएं मॉल में तैनात सेल्स गर्ल को उलझा देती है। फिर दोनों महिलाएं बड़ी सफाई से मॉल से बांडेड कपडों का अपने इनर-वीयर में बने पॉकेट में चुराकर कर रख लेती हैं।

काफी देर तक महिलाएं कोई सामान नहीं लेती तो सेल्स गर्ल को कुछ शक होता है। जिसके बाद दोनों महिलाएं दुकान से निकल जाती हैं। लेकिन महिलाओं के जाने के बाद जब मॉल मालिक को सामान कम होने का शक होता है, तो वह सीसीटीवी में देखता है कि किस तरह से इन दोनों महिलाओं ने उसके काउंटर से कपड़े चोरी किये हैं। तब तक 80 हजार के कपड़े चोरी ये महिलाए फुर्र हो गई। अब मालिक की शिकायत पर बीटा 2 पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश कर रही है।

देखें वीडियो-

loading...
loading...

Check Also

UP Panchayat Election 2021 : फाइनल वोटर लिस्ट बनने से पहले पकड़ी गईं ऐसी गजब गड़बड़ियां !

यूपी में पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। 22 जनवरी को फाइनल वोटर लिस्ट ...