Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / चट मंगनी पट ब्याह : तीन महीने पहले FB पर दोस्ती, अचानक हुई दुर्गा पूजा में मुलाकात फिर…

चट मंगनी पट ब्याह : तीन महीने पहले FB पर दोस्ती, अचानक हुई दुर्गा पूजा में मुलाकात फिर…

कोलकाता. । पश्चिम बंगाल की दुर्गा पूजा तो कई मामलों में खास होती ही है लेकिन इस बार की पूजा एक जोड़े के लिए और भी खास बन गई। यहां दोनों यूं ही मिल गए थे चलते-चलते और चंद घंटों में एक-दूसरे से जन्मों-जन्म का बंधन बना डाला है। सुदीप घोषाल नाम का एक युवक प्रतिमा बनर्जी नाम की युवती से पहली बार कोलकाता की दुर्गा पूजा पंडाल में मिले और महज चार घंटे एक साथ गुजारने के बाद दोनों ने पंडाल में ही शादी कर ली। दोनों की कहानी और प्रपोज करने का तरीका भी कम दिलचस्प नहीं है। सुदीप हुगली जिले के हिंदमोटर के निवासी हैं। वह पेशे से फार्माक्यूटिकल एजुकेटिव हैं जबकि प्रतिमा बुटीक की दुकान चलाती हैं। वह भी हुगली जिले के ही सेवड़ाफूली की निवासी हैं।

दोनों फेसबुक पर फ्रेंड तीन महीने पहले बने थे। अष्टमी की रात अचानक प्रतिमा ने सुदीप को फेसबुक मैसेंजर में मैसेज किया कि वह कोलकाता में घूमने के लिए आई हैं। संयोग से सुदीप भी घूमने निकले थे। तब उन्होंने पूछा कि वह (प्रतिमा) किस पंडाल में हैं। प्रतिमा ने जिस पंडाल का पता बताया वह भी उसी में मौजूद थे। बिना देरी किए उन्होंने प्रतिमा को ढूंढ निकाला। वहां पंडाल में मौजूद हजारों लोगों के सामने घुटनों पर बैठ गए और फिल्मी स्टाइल में उन्हें “आई लव यू बोल” डाला। सुदीप बताते हैं कि प्रतिमा इतनी सुंदर लग रही थीं कि वह खुद को रोक नहीं सके और प्रपोज कर डाला।

इधर सुदीप की मासूमियत को देखकर प्रतिमा भी इनकार नहीं कर पाई और उनके इजहार पर इकरार कर डाला। जब बात बन गई तो सुदीप ने अपने दोस्तों को फोन किया और इस रोमांटिक स्टोरी के बारे में बताया। दोस्त भी काफी उत्साहित हुए और मौके पर जा पहुंचे। दोनों को हिंदमोटर लाया गया और वहां एक पूजा पंडाल में दोनों ने उसी दिन शादी भी रचा डाली। दिलचस्प बात यह है कि दोनों के परिजनों ने भी इस शादी को स्वीकार कर लिया है और जैसे ही यह घटना सोशल साइट पर उजागर हुई, यह पूरे देश में सुर्खियां बन गई है। लोग सोशल मीडिया के जरिए दंपत्ति को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...