Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / धार्मिक और आध्यात्मिक / बेडरूम में छिपा दें काली रंग की ये चीज, धन से भर जाएगा आपका पूरा घर

बेडरूम में छिपा दें काली रंग की ये चीज, धन से भर जाएगा आपका पूरा घर

इस दुनिया में ऐसा कौन सा व्‍यक्ति है जो नहीं चाहेगा कि उसके घर में सुख-शांति बनी रहे, घर के सभी सदस्य स्वस्थ और खुशहाल रहें। लेकिन जरूरी नहीं है कि हर व्‍यक्ति को ये सुख प्राप्‍त हो और उसका परिवार खुशहाल रहें हर किसी के जीवन में कुछ न कुछ ऐसी परेशानियां आ जाती है जिससे की पूरा परिवार ही दुखी हो जाता है और वो इंसान कुछ भी कर ले इसका निवारण नहीं निकाल पाता है।

तो आज हम आपको बता दें कि ये समस्याओं कहीं न कहीं आपके घर में व्याप्त नकारात्मक ऊर्जा से होती है। आज हम आपको इसका निवारण बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप सभी समस्‍याओं से छुटकारा पा सकते हैं। जी हां आप सभी ने तो भगवान श्रीकृष्ण के बासुंरी के बारे में काफी कहानियां सुनी होंगी तो आपको ये भी पता होगा कि भगवान कृष्‍ण को उनकी बांसुरी बहुत ही प्रिय थी।

कहानियों में ही बताया जाता है कि भगवान कृष्‍ण बांसुरी बजाकर गोपीयों को रिझाते थें। उनकी बांसुरी की आवाज सुनकर गोपीयां अपनी सुध-भुध खो जाती थी। लेकिन आज हम जो बताने जा रहे हैं वो शायद ही आपने कभी सुना होगा, क्या आप जानते है बांसुरी उतनी ही बहुत फायदेमंद होती है।

यदि आपके घर में भी इसी तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है तो ऐसे हालात में आपको परंपरागत वास्तु टिप्स अपनाने चाहिए और जिसके लिए एक सबसे अचूक उपाय है कि आप जल्‍द से जल्‍द अपने घर में बांसुरी ले आएं। ध्‍यान रहे कि ये बांसुरी लकड़ी की होनी चाहिए।

माना जाता है कि जिस घर में बांसुरी होती है उस घर में भगवान श्रीकृष्ण की कृपा हमेशा बनी रहती है और वहां कभी नकारात्‍मक उर्जा का प्रवेश नहीं होता है। साथ ही घर के सदस्यों में सदैव प्रेम की भावना बनी रहती है।

शास्‍त्रों के अनुसार अगर बेडरूम में बिस्तर के निचे काली रंग की बांसुरी रख दी जाए तो व्यक्ति को अचानक धन की प्राप्ति होती है। इतना ही नहीं व्‍यापार में तरक्‍की के लिए दुकान के गल्ले में चांदी की बांसुरी रखें इससे आपको तुरंत लाभ होगा।

वास्‍तु के अनुसार घर के पूजा घर में मोर पंख लगी हुई बांसुरी रखने से हमेशा घर में दैविय कृपा बनी रहती है।

वहीं अगर मनचाहे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं तो अपने बिस्तर के पास या फिर तकिए के नीचे लाल रंग की बांसुरी रख कर सोएं।

loading...
loading...

Check Also

Chaitra Navratri 2021, जानें किस दिन होगी मां के किस स्वरूप की पूजा, जानें चैत्र नवरात्रि का महत्व

नई दिल्ली: देश में नवरात्रि का नौ दिन चलने वाला त्योहार जल्द ही शुरू होगा. ...