Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / फिल्म / CID वाले ACP का बेटा है ये मशहूर फिल्म अभिनेता, नाम जान कर लगेगा झटका

CID वाले ACP का बेटा है ये मशहूर फिल्म अभिनेता, नाम जान कर लगेगा झटका

अगर हम टीवी जगत की बात करें तो इस बात में कोई शक नहीं कि टीवी पर कई सालों चला शो सीआईडी काफी दर्शको का पसंदीदा शो था. इस शो के सभी किरदार दर्शको के फेवरेट किरदार बन गए थे. आज हम इस शो के उस किरदार के बारे में बात करने वाले है, जो किरदार लोगो में दिलो में बस गया.जी, हम एसीपी प्रद्युम्न की बात कर रहे है. बता दे कि एसीपी पद्युम्न का असली नाम शिवाजी सातम है. शिवा जी सातम ने न केवल टीवी सीरियल्स में बल्कि कई फिल्मो में भी काम किया है.

वैसे बहुत कम लोग जानते है कि शिवाजी सातम का बेटा भी अभिनय के मामले में उनसे कम नहीं है. जी हां, उनका बेटा भी कई फिल्मो में काम कर चुका है और आप उन्हें कई बार फ़िल्मी परदे पर देख चुके है. उनके बेटे का नाम अभिजीत सातम है.

दरअसल शिवा जी अपनी निजी लाइफ और अपने परिवार के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते. यही वजह है कि बहुत कम लोग ऐसे है, जो उनके बेटे से वाकिफ है. तो चलिए आज हम आपको उनके बेटे के बारे में विस्तार से बताते है.

अभिजीत सातम एक्टर होने के साथ साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है. उन्होंने कई मराठी फिल्मो में काम किया है और वो मराठी फिल्मो के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है. इसके इलावा वो कई मराठी फिल्मो को डायरेक्ट भी कर रहे है. यानि अगर हम ये कहे कि शिवा जी सातम टीवी की दुनिया में जितने प्रसिद्ध है, उनके बेटे मराठी फिल्मो में उतने ही सक्रिय है तो कुछ गलत नहीं होगा.

गौरतलब है कि अभिजीत सातम को कई बार उनके बेहतरीन अभिनय के लिए सराहा भी गया है. हालांकि पिता और बेटे की ये जोड़ी बहुत ही कम मौको पर एक साथ देखने को मिलती है. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि शिवाजी सातम की बहु और अभिजीत सातम की पत्नी भी एक मराठी फिल्म एक्ट्रेस है.

 

loading...
loading...

Check Also

पुराने प्यार का ये अंदाज देख खामोश नहीं रह सके युवराज, आखिर बोल दिए ऐसी बात !

पूर्व इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस किम शर्मा के अफेयर के चर्चे रह चुके ...