Sunday , January 24 2021
Breaking News
Home / खेल / ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का नया दावा- कोहली और पंड्या ने भी तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल !

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का नया दावा- कोहली और पंड्या ने भी तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल !

Aus Vs Ind: मेलबर्न में रेस्त्रां में लंच करते भारतीय खिलाड़ियों का वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद उन खिलाड़ियों पर कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन करने का आरोप लगा जिसकी जांच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) कर रहा है. वहीं अब एक और मामला सामने आया है. इस दावे के अनुसार, कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पंड्या भी ऑस्ट्रेलिया में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर चुके हैं.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की ओर से दावा किया गया है कि हार्दिक और कोहली दिसंबर 2020 के शुरूआत में दोनों क्रिकेटर सिडनी के बेबी स्टोर में शॉपिंग करने पहुंचे थे. दोनों खिलाड़ी ने एक महिला के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी. सिडनी में मौजूद बेबी विलेज (Baby Village) नामक स्टोर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें कोहली एक महिला के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं.

इसके अलावा एक और रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि “एडिलेड टेस्ट के एक सप्ताह पहले या बाद में, कुछ भारतीय खिलाड़ी एक कैफे में भी गए थे, जहां कुछ खिलाड़ी कैफे के अंदर जाकर मेज पर बैठे थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि “जो खिलाड़ी कैफे के अंदर गए थे, उन्हें प्रोटोकॉल के अनुसार मास्क पहनना चाहिए था, लेकिन खिलाड़ियों ने नहीं पहना था.”

बता दें कि रोहित शर्मा, शुबमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ को प्रोटोकॉल के उल्लंघन के शक में आइसोलेट किया गया है. सभी खिलाड़ी सिडनी भी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ नहीं बल्कि अलग से रवाना हुए हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी को खेला जाने वाला है.

loading...
loading...

Check Also

अमानवीय रिवाज : बिहार में जब जुल्म के दरवाज़े पर पहुंचती थी ‘डोली’ !

‘मेहंदी लगाके रखना, डोली सजाके रखना’, एक समय इस गाने ने पूरे देश को दीवाना ...