Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / खेल / क्लार्क ने कोहली को चेताया, ऐसा नहीं किये तो टेस्ट में 4-0 से होगा भारत का सफाया!

क्लार्क ने कोहली को चेताया, ऐसा नहीं किये तो टेस्ट में 4-0 से होगा भारत का सफाया!

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाले टेस्ट सीरीज को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं. क्लार्क का मानना हैं कि अगर भारत ने वनडे और टी20 सीरीज में जीत हासिल नहीं की तो टीम इंडिया को 4-0 से हार झेलनी पड़ सकती हैं.

क्लार्क का कहना हैं कि जीत की लय पकड़ने के लिए भारत को सिमित ओवर क्रिकेट में अच्छा करना होगा. कोहली अगर ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए तो टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट में एक भी मैच नहीं जीत पाएगी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में इन 16 खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम में जगह

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान माइकल क्लार्क ने कहा, “ये वनडे और ये ट्वेंटी-20 हैं, जहां विराट कोहली सच में सामने से खड़े हो सकते हैं. मुझे लगता है कि वह इस टीम के साथ जो तालमेल बिठाता है, वह पहली टेस्ट मैच के बाद जब वह छोड़ता है तो एक बड़ी भूमिका निभाएगा.”

उन्होंने कहा, “अगर भारत को वनडे और टी20 में सफलता नहीं मिलती है, तो उनको टेस्ट मैचों में बड़ी परेशानी हो सकती हैं और मेरी राय में उन्हें 4-0 से हार मिलेगी.”

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 17 दिसम्बर से एडिलेड ओवल टेस्ट से होगा जबकि अंतिम टेस्ट 15 जनवरी से 19 जनवरी के बीच ब्रिसबेन, गाबा में खेला जाएगा.

loading...
loading...

Check Also

पांड्या ने अपनी ऑल टाइम IPL XI चुनी, लेकिन इस दिग्गज का अपमान कर गए !

हाल के दिनों में बहुत सारे क्रिकेटरों ने अपनी आईपीएल ऑल-टाइम इलेवन चुनी है और ...