Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कमलेश तिवारी के मर्डर में जो बता रहे ‘हिंदू-मुस्लिम’ एंगल, वो इस मां को भी करार दे देंगे ‘पागल’

कमलेश तिवारी के मर्डर में जो बता रहे ‘हिंदू-मुस्लिम’ एंगल, वो इस मां को भी करार दे देंगे ‘पागल’

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड का तार भले ही यूपी पुलिस उनके 2015 के भड़काऊ बयान से जोड़ रही हो, लेकिन कमलेश की मां ने बेटे की हत्या के लिए सीधे तौर पर बीजेपी नेता शिवकुमार गुप्ता को जिम्मेदार बताया है. उनका सीधा आरोप है कि बीजेपी ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए उनके बेटे को मरवा दिया. उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी के चलते सीएम योगी और बीजेपी की दाल नहीं गल रही थी इसलिए एक बीजेपी नेता के जरिए मेरे बेटे की हत्या करवाई.

नाम का खुलासा करते हुए कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि बीजेपी का वो नेता शिव कुमार गुप्ता है, जो भूमाफिया है. मंदिर में अध्यक्ष पद के विवाद के चलते शिवकुमार ने मेरे बेटे कमलेश की हत्या की है. कमलेश तिवारी की मां का कहना है कि कमलेश के विरोध के बावजूद छल के साथ भूमाफिया शिव कुमार गुप्ता मंदिर का अध्यक्ष बन गया, तब से रंजिश चल रही थी और अब उसने मेरे बेटे की हत्या कर दी है.

अब ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने कमलेश तिवारी की मां के बयान को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कमलेश तिवारी की मां का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- शायद वो लोग एक माँ को भी पागल करार देंगे. जिस हत्या को हिंदू-मुस्लिम द्वेष का जामा पहनाने की पूरी तैयारी हो चुकी थी, उसमें मृतक की माँ बीजेपी नेता शिव गुप्ता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसके लिए जिम्मेदार बता रही हैं.

आपको याद दिला दें कि 28 सितंबर को कमलेश तिवारी ने यूपी पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए ट्विटर के ज़रिए कहा था, “निर्दोष को गोली से उडाने वाली पुलिस आजतक भूमाफिया भाजपा नेता शिवकुमार गुप्ता को आखिर क्यों गिरफ्तार नहीं किया? जिसके ऊपर लखनऊ सीतापुर मे 45 केस हैं अधिकतर फर्जी वाडा कर जमीन हडपने के दर्ज जल्दी एक और जमीन हडपने का केस होगा”.

 

 

 

 

loading...
loading...

Check Also

बाबा रामदेव के खिलाफ केस दर्ज करने को थाने में तहरीर, आखिर क्यों नाराज हैं वकील?

आगरा. मथुरा (Mathura) के महावन हाथी पर योगासन करना याेग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ...