Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / ख़बर / Corona : राजस्थान में बेकाबू हुए हालात, कोरोना ने मचा दिया कत्लेआम, देखें LIVE आंकड़े

Corona : राजस्थान में बेकाबू हुए हालात, कोरोना ने मचा दिया कत्लेआम, देखें LIVE आंकड़े

Corona : जयपुर. राजस्थान में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगतार इजाफा हो रहा है। हर रोज 1300 से ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positives ) सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की सुबह आई रिपोर्ट में 690 नए कोरोना पॉजिटिव ( New Corona Positives ) मरीजों की पुष्टि की गई है तथा 5 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई। गुरुवार सुबह आई रिपोर्ट में अजमेर, भीलवाड़ा, जयपुर व अलवर में नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या ज्यादा रही

प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। अभी प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में 14 हजार 671 कोरोना पॉजिटिव मरीज अपना उपचार करा रहे हैं। प्रदेश में अब तक 19 लाख 98 हजार 912 मरीजों की कोरोना की जांच हो चुकी हैं इमने से 65 हजार 979 मरीजों के कोरोना की पुष्टि हुई है। 50 हजार 393 मरीजों में कोरोना ठीक भी हो चुका है।

प्रदेश के कुछ ऐसे जिले हैं जहां कोरोना के मरीजों की संख्या हर रोज ज्यादा आ रही है। इन जिलों में जोधपुर पहले नंबर पर है तथा राजधानी जयपुर का स्थान दूसरा है। अलवर, अजमेर, भीलवाड़ा, कोटा, पाली, भरतपुर, बीकानेर में भी काफी संख्या में नए कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं।

यहां आए कोरोना के नए पॉजिटिव –
अजमेर में 138, चित्तौडगढ़़ में 22, जयपुर में 99, भीलवाड़ा में 106, बूंदी में 38, नागौर में 50, प्रतापगढ़ में 19, उदयपुर में 82, अलवर में 100 व जोधपुर में 36 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं।

यहां हुई कोरोना से मौत –
प्रदेश में राजधानी जयपुर में 3, अजमेर में 1 व बीकानेर में कोरोना से एक मौत दर्ज की गई है।

Check Also

फिर बंद हुई राजधानी : 21 सितंबर की रात से 28 तक सख्त लॉकडाउन, पेट्रोल भी नहीं मिलेगा

रायपुर जिले में 21 सितंबर की रात 9 बजे से सख्त लाॅकडाउन लगाया जा रहा ...