Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / देश / सरेआम चिपक रहे थे दो प्रेमी, लोगों ने पकड़कर एक करा दिया, देखें वीडियो

सरेआम चिपक रहे थे दो प्रेमी, लोगों ने पकड़कर एक करा दिया, देखें वीडियो

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला बिहार के पटना से सामने आया है यहां मेला घूमने आए एक प्रेमी युगल को लोगो ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और फिर लोगो ने माँ दुर्गा पंडाल में ही इन प्रेमी जोड़ो को शादी के पवित्र बंधन में बांध दिया। दुर्गा पंडाल में स्‍थापित की गई माँ दुर्गा की मूर्ति के सामने जोड़े ने सात फेरे लिए।

पूरे पटना शहर में इस घटना की चर्चा है और प्रेमी जोड़े भी इस शादी से खुश हैं। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा दे रहा है कि ये प्रेमी दुर्गा मां की मूर्ति के सामने प्रेमिका की मांग भर रहा है और फिर दोनो वहां मौजूद लोगों का पैर छू रहे हैं। वहीं लोग प्रेमी जोड़े के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अजीबोगरीब मामला बिहार पटना के हाथीदा थाना क्षेत्र का है। कहा जा रहा है कि दुर्गा पूजा का मेला घूमने आए एक प्रेमी जोड़े को लोगों ने संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने प्रेमी-जोड़े को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी। दोनों ने बताया कि वे एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते । उनके बीच बीते चार साल से संबंध हैं। ऐसे में लोगों ने लड़के और लड़की के परिजनों को फोन कर मेला स्थल पर बुलाया। इसके बाद लोगों ने दोनों के रिश्तेदारों को काफी समझाया तो दोनों शादी के लिए राजी हो गए।

मातारानी के सामने प्रेमी ने लड़की के मांग में भरा सिंदूर

पंडाल में ही दुर्गा माता को साक्षी मानते हुए प्रेमी ने लड़की के मांग में सिंदूर भरकर शादी कर ली। इस दौरान पंडित जी ने मंत्रोचारण भी कर दिया। कहा जा रहा है कि प्रेमी मोकामा घाट का रहने वाला है और प्रेमिका हाथीदा के औटा की निवासी है। शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े अपने परिजन के साथ खुशी-खुशी घर चले गए।

देखें विडियो –

 

loading...
loading...

Check Also

मनोज तिवारी की भविष्यवाणी- तेजस्वी को ले डूबेगा नक्सली समझौता, NDA इतनी सीटें जीतेगा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ...