Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / कानपुर : घर पर बना रहे थे बम, अचानक हो गया ब्लास्ट

कानपुर : घर पर बना रहे थे बम, अचानक हो गया ब्लास्ट

कानपुर । जिले के बिधनू इलाके में सोमवार की देर शाम एक घर जोरदार धमाका हुआ। विस्फोट की चपेट में आकर तीन युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए विस्फोट की जांच शुरु कर दी है। धमाका अवैध रुप से पटाखा भंडारण या देशी बम बनाये जाने के दौरान होने की बात सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार बिधनू थानाक्षेत्र की सेन चैकी के द्विवेदी नगर इलाके में एक तेज धमाके के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। धमाके के दौरान घर मंे मौजूद सागर, प्रखर व अमित गंभीर रुप से घायल हो गए। सूत्रों की माने तो सागर रमईपुर इलाके से देशी बमों की खेप लाकर दीपावली में बेचने का काम सालों से करता आ रहा है।

इस बार भी उसने देशी बम को जखीरा इकठ्ठा किया जा रहा था। जिन्हें प्रखर उन्हें आस पास सप्लाई करता था। सोमवार को प्रखर, सागर के पास देशी बम खरीदने आया था। इसी बीच अचानक धमाका हो गया। विस्फोट की चपेट में आकर मकान में मौजूद सागर, प्रखर व अमित गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं मकान का सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची बिधनू पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भेजते हुए जांच शुरु कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रदुमन सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। विस्फोटक पटाखा था या बारुद इसका पता लगाया जा रहा है। पटाखा का भंडारण अवैध तरीके से पाया गया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

पुलिस Vs आर्मी : कराची में जनरल बाजवा के साले का मॉल लूटकर जला दी जनता, पाक के टुकड़े होना शुरू !

पाकिस्तान के टुकड़े टुकड़े होने की शुरूवात हो चुकी है, सिंध प्रान्त ने अब पाकिस्तानी ...