Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / खेल / CPL : एक हाथ से ऐसा सिक्स लगाए पोलार्ड, भौंचक्का रह गया गेंदबाज़.. देखें Video

CPL : एक हाथ से ऐसा सिक्स लगाए पोलार्ड, भौंचक्का रह गया गेंदबाज़.. देखें Video

Caribbean Premier League 2020: सीपीएल (CPL T20) में ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स और बारबादोस ट्रिडेंट्स (Trinbago Knight Riders Vs Barbados Tridents) के बीच मुकाबला हुआ, जिसको नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने आसानी से जीत लिया. नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बना डाले, जिसके सामने बारबादोस 166 रन ही बना सका. नाइट राइडर्स ने यह मुकाबला 19 रन से जीत लिया. नाइट राइडर्स के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 17 गेद पर शानदार 41 रन ठोके, जिसमें 4 छक्के और एक चौका शामिल था. उन्होंने एक हाथ से धुआंधार छक्का जड़ा, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

नाइट राइडर्स 3 विकेट खोकर 16 ओवर में 129 रन बना चुका था. किरोन पोलार्ड ने फिर ताबड़तोड़ मारना शुरू किया. उन्होंने मिशेल सेंटनर की गेंद पर एक हाथ से सामने की तरफ छक्का जड़ा. उनके छक्कों को गेंदबाज देखता रह गया. साथी खिलाड़ी भी छक्के को देखते रह गए. पोलार्ड को पॉवरफुल हिट मारने के लिए जाना जाता है. इस बार उन्होंने पॉवरफुल शॉट एक हाथ से जड़ा.

देखें Video:

नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बनाए. उनकी तरफ से डेरन ब्रावो ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए. उनके अलावा कॉलिन मुनरो ने 50 और किरोन पोलार्ड ने 41 रन की शानदार पारी खेली. बारबादोस की तरफ से होल्डर, एश्ले नर्स और राइफर को 1-1 विकेट मिले.

बारबादोस की शुरुआत काफी शानदार रही. जॉनसन चार्ल्स और शाई होप ने मिलकर 7 ओवर में 68 रन बनाए. लेकिन पहला विकेट गंवाने के बाद कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका. कप्तान जैसन होल्डर आखिरी तक टिके रहे लेकिन लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाए.

Check Also

IPL 2020: धोनी की झलक देखकर बोलीं बॉलीवुड- आह..उनकी बाइसेप्स..

MI Vs CSK IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के नए सीजन की जीत के ...