Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / खेल / CPL : पूरन ने ताबड़तोड़ जड़े 10 सिक्सर, देखें धमाकेदार सेंचुरी का Video

CPL : पूरन ने ताबड़तोड़ जड़े 10 सिक्सर, देखें धमाकेदार सेंचुरी का Video

Caribbean Premier League T20: कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) में सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स (St Kitts and Nevis Patriots Vs Guyana Amazon Warriors) के बीच मुकाबला हुआ, जिसको गयाना ने आसानी से जीत लिया. मैच के हीरो निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) रहे. उन्होंने शानदार शतक जड़ टीम को जीत दिलाई. उन्होंने 45 गेंद पर शतक ठोका, जिसमें उन्होंने 10 छक्के जड़े. इसके लिए निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सेंट किट्स (STKNP) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गयाना के सामने 151 रन का लक्ष्य रखा. गयाना (GAW) की शुरुआत ठीक नहीं रही. 25 रन पर ही वो अपने 3 विकेट खो चुका था. फिर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) बल्लेबाजी करने उतरे और तबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिया. रॉस टेलर (Ross Taylor) ने उनका साथ निभाया. पूरन एक तरफ बड़े शॉट खेल रहे थे तो वहीं रॉस टेलर उनको स्ट्राइक दे रहे थे. 10 छक्कों के अलावा पूरन ने 4 चौके भी जड़े. एक समय ऐसा था जहां, गयाना को जीत के लिए 4 रन चाहिए थे और पूरन को शतक के लिए 6 बनाने थे. उन्होंने ईश सोढी (Ish Sodi) की गेंद पर लेग पर जोरदार छक्का जड़ा. इसी के साथ गयाना को जीत मिली और उनका भी शतक पूरा हो गया.

देखें Video:

सेंट किट्स की तरफ से सबसे ज्यादा जोशुआ डि सिल्वा ने 59 रन बनाए. उनके अलावा दिनेश रामदीन ने 37 रन की नाबाद पारी खेली. गयाना की तरफ से क्रिस ग्रीन ने दो विकेट चटकाए. फिर बल्लेबाजी में गयाना की तरफ से निकोलस पूरन ने 100 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने किसी गेंदबाज को जरा भी मौका नहीं दिया और जल्दी मैच को खत्म कर दिया. 27 गेंद रहते उन्होंने गयाना को जिता दिया.

Check Also

लाल चुनरिया ओढ़ लीं WWE की मालकिन, फिर यूं लगाए आमिर खान के गाने पर ठुमके.. देखें Video

नई दिल्ली:  बॉलीवुड का नशा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लोगों के ...