Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / खेल / CPL 2020: ऐसी गुगली फेंके राशिद खान, Out होने पर पिच को देखने लगा बल्लेबाज.. वायरल हुआ Video

CPL 2020: ऐसी गुगली फेंके राशिद खान, Out होने पर पिच को देखने लगा बल्लेबाज.. वायरल हुआ Video

CPL 2020: कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में बारबाडोस ट्रिडेंट्स और जमाइका तलावाह (Barbados Tridents Vs Jamaica Tallawahs) के बीच मुकाबला हुआ, जिसको बारबाडोस ने 36 रन से जीत लिया. मैच के हीरो काइल मेयर्स (Kyle Mayers) रहे, जिन्होंने 85 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन सबसे खास था राशिद खान (Rashid Khan) की गेंदबाजी. उन्होंने शानदार गुगली डालकर कारलोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) को चलता किया. उनकी गेंद को देखकर ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) हैरान रह गए और आउट होने के बाद पिच को देखने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बारबाडोस ने 149 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके सामने जमाइका ने घुटने टेक दिए. 13 ओवर में 5 विकेट खोकर वो सिर्फ 68 रन ही बना सके थे. जमाइका की सारी उम्मीदों पर पानी फेरने के उम्मीद से राशिद खान ने गेंद थामी. उन्होंने शानदार गुगली डाली और ब्रेथवेट को एलबीडब्लू आउट किया. आउट होने के बाद ब्रेथवेट पिच को देखने लगे और फिर पवैलियन वापिस लौट गए.

देखें Video:

जमाइका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. सीपीएल में हर टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेती है और जीत हासिल करती है. क्योंकि उस पिच पर पहले गेंदबाजी करना ही सही है. लेकिन इस मैच में ऐसा कुछ नहीं हुआ.

काइल मेयर्स की 85 रन की मदद से बारबाडोस ने 148 रन बनाए. जवाब में जमाइका सिर्फ 112 रन ही बना सका. मिशेल सेंटनर, जैसन होल्डर, राशिद खान और रेमैन रीफर को 2-2 विकेट मिले.

loading...
loading...

Check Also

‘ब्रिंग बैक रैना’ कर रहा था सोशल मीडिया पर ट्रेंड, उधर वो CSK को ट्विटर पर अनफॉलो कर गए !

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। ...