Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / खेल / CPL 2020: बाउंड्री पर एक के ऊपर एक चढ़ गए फील्डर, ऐसे लपका कैच.. देखें Video

CPL 2020: बाउंड्री पर एक के ऊपर एक चढ़ गए फील्डर, ऐसे लपका कैच.. देखें Video

Caribbean Premier League 2020: सीपीएल (CPL 2020) का तीसरा मुकाबला सेंट लूसिया ज़ोक्स और जमाइका तलावाह (St Lucia Zouks Vs Jamaica Tallawahs) के बीच खेला गया. आफिस अली (Asif Ali) की शानदार बल्लेबाजी के चलते जमाइका तलावाह ने आसानी से मैच जीत लिया. आसिफ अली (Asif Ali) ने नाबाद 47 रन की पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. लेकिन मैच को सबसे शानदार बनाया एक कैच ने, जो जमाइका तलावाह (Jamaica Tallawahs) के कप्तान रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने पकड़ा. कैच पकड़ने के लिए वो वीरासामी परमॉल (Veerasammy Permaul) पर चढ़ गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह कैच काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सेंट लूसिया ज़ोक्स (St Lucia Zouks) के बल्लेबाज रोस्टन चेज (Roston Chase) और नजीबुल्लाह जदरान (Najibullah Zadran) 52 रन की पार्टनशिप कर चुके थे. 14 ओवर में लूसिया 3 विकेट खोकर 114 रन बना चुका था. ऐसे में ये जमाइका को किसी भी तरह इस पार्टनरशिप को तोड़ना था. संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) ने इस जोड़ी को 15वें ओवर में तोड़ दिया. उनकी गेंद पर नजीबुल्लाह ने बड़ा शॉट खेला. लग रहा था छक्का चला जाएगा, लेकिन बाउंड्री पर कप्तान रोवमैन पॉवेल और वीरासामी परमॉल खड़े थे. कैच करने के लिए दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए. लेकिन रोवमैन कैच पकड़ने में कामयाब रहे.

देखें Video:

जमाइका तलावाह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोस्टन चेज के अर्धशतक की बदौलत सेंट लूसिया 158 रन बनाने में कामयाब रहा. लेकिन जमाइका ने आसानी से लक्ष्य को पूरा कर लिया. ग्लेन फिलिप्स ने 44 और आसिफ अली ने 47 रन की शानदार पारी खेली.

पहले दिन, हमने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और गुयाना अमेज़ॉन वॉरियर्स के बीच एक रोमांचक मैच देखा, जहां नाइट राइडर्स ने अमेज़ॅन वॉरियर्स को 4 विकेट से हराया.

loading...
loading...

Check Also

IPL 2020 : इस प्लेइंग XI के साथ अगर मैदान पर उतरेगी CSK, तो हराना होगा असंभव !

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत अबू धाबी में मुंबई इंडियंस ...