Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / खेल / CPL T20 : पिच में ही गलती से गड़ गई गेंद, देर से शुरू हुआ मैच

CPL T20 : पिच में ही गलती से गड़ गई गेंद, देर से शुरू हुआ मैच

नई दिल्ली
क्रिकेट के मैच ज्यादातर बारिश के कारण ही रुकते नजर आते हैं। लेकिन वेस्टइंडीज में खेली जा रही कैरिबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2020) के एक मैच में मैच में देरी का कारण कुछ अजीब था। यहां त्रिनिदाद एंड टोबैगो में बने ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम (Brian Lara Cricket Stadium) में जिस पिच पर यह मैच खेला जाना था, वहां गलती के क्रिकेट की बॉल धंस गई। यहां गयाना अमेजन वॉरियर्स और जमैका तलावास के बीच यह मैच खेला जाना था।

दरअसल पिच क्यूरेटर इस पिच को मैच से पहले रोल कर रहे थे। इसी दौरान रोलर के नीचे एक गेंद आ गई और किसी का उस पर ध्यान ही नहीं गया। रोल होने के बाद पता चला कि गेंद पिच में धंस चुकी है और उसका थोड़ा सा हिस्सा बाहर निकला हुआ है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

मैच शुरू होने से पहले जैसे ही आयोजकों और खिलाड़ियों का ध्यान इस पर गया तो सब हैरान रह गए। आयोजकों ने पिच को दुरुस्त करने के लिए मैच को देर से शुरू करने का फैसला लिया। धंसी हुई गेंद को जब पिच से निकाला गया तो उसके बाद यहां गड्ढा हो गया, जिसे सही तरीके से भरने में समय लग गया।

इस मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने अपना 118 रन का छोटा सा स्कोर जमैका तलावास के खिलाफ सुरक्षित रखा। गयाना की टीम ने 119 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका को निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 104 रन ही बनाने दिए और इस मैच में उसने 14 रन से जीत दर्ज की।

Check Also

IPL के Records : वो 5 मौके जब पूरी टीम एक बल्लेबाज के बराबर भी रन नहीं बना सकी !

आईपीएल में कई बार ऐसा होता हैं जब एक खिलाडी शानदार फॉर्म में होता हैं ...