Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / Video Viral कर बोला CRPF जवान- मैं भी ‘पान सिंह तोमर’ बन जाऊंगा..लेकिन क्यों?

Video Viral कर बोला CRPF जवान- मैं भी ‘पान सिंह तोमर’ बन जाऊंगा..लेकिन क्यों?

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में तैनात जवान इस वीडियो में अपनी पीड़ा बता रहा है. वो बता रहा है कि नक्सल मोर्चे पर काम करते हुए वह परिवार से अलग रह रहा है और दूसरी तरफ उसके करीबी रिश्तेदारों ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है. दबंग रिश्तेदारों के साथ पुलिस मिल गई है और उसकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है. इस बात से जवान इतना आहत है कि वह वीडियो के जरिए डाकू पान सिंह तोमर की तरह विद्रोही बनने की चेतावनी देता नजर आ रहा है.

सीआरपीएफ जवान प्रमोद कुमार उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का रहने वाला है. वायरल वीडियो में प्रमोद कुमार ने अपने चाचाओं पर आरोप लगाया है कि, उन्होंने उसकी जमीन हड़प ली है. इसके साथ ही जवान ने अपने परिजनों से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो में प्रमोद कुमार ने कहा है कि, अपने उच्च अधिकारि‍यों को जानकारी दी थी, जिसके बाद उन्होंने लिखित शिकायत कर जिला कलेक्टर और एसपी को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन तीन महीने बीत जाने के बाद न कोई कार्रवाई की गई और न ही पत्र का कोई जवाब आया. अब आलम ऐसा है कि नक्सल क्षेत्र में तैनात जवान को वीडियो वायरल कर सरकार से मदद मांगनी पड़ रही है.

प्रमोद कुमार ने आगे कहा है कि, अगर देश की रक्षा के लिए मैं अपनी जान दे सकता हूं तो चाचा और भाईयों के ल‍िए पान सि‍ंह तोमर भी बन सकता हूं. जवान ने वीडियो के ​जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा है कि, आप मामले में संज्ञान लीजिए और उचित कार्रवाई कीजिए.

loading...
loading...

Check Also

बाबा रामदेव के खिलाफ केस दर्ज करने को थाने में तहरीर, आखिर क्यों नाराज हैं वकील?

आगरा. मथुरा (Mathura) के महावन हाथी पर योगासन करना याेग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ...