Tuesday , October 27 2020
Breaking News
Home / खेल / CSK की लगातार दूसरी हार के बाद फैंस चलाए मुहिम- रैना को वापस लाओ

CSK की लगातार दूसरी हार के बाद फैंस चलाए मुहिम- रैना को वापस लाओ

CSK के फैंस ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में लगातार दूसरी बार हार का सामना करने के बाद टीम के ‘चिन्ना थाला’ सुरेश रैना को मिस कर रहे हैं। टीम शुक्रवार को दिल्ली से मैच हार गई। पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी और टीम की पावरपैक गेंदबाज़ी के चलते, दिल्ली ने चेन्नई को रन नहीं बनाने दिए जिसकी वजह से वे 44 रन से जीत गई। इसके अलावा, चेन्नई का बल्लेबाजी क्रम फिर से फ्लॉप साबित हुआ जिसमें दोनों सलामी बल्लेबाज़- मुरली विजय और शेन वॉटसन शुरूआत में ही आउट हो गए। दिल्ली के खिलाफ दुबई के स्टेडियम में खेले गए मैच में 176 रन के स्कोर का पीछा करते हुए CSK टीम 131 रन ही बना सकी।

अंबाती रायडू के आखिरी दो मैच मिस करने और रुतुराज गायकवाड़ के धीमे प्रदर्शन के चलते, चेन्नई के फैंस अपने चिन्ना थाला के लौटने के लिए तरस रहे हैं। व्यक्तिगत कारणों की वजह से IPL शुरू होने से कुछ समय पहले ही चेन्नई के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सुरेश रैना भारत लौट आए थे। सुरेश रैना के चले जाने से, चेन्नई अपने तीसरे नंबर के बल्लेबाज के लिए एक उपयुक्त रिप्लेसमेंट नहीं खोज पाई है जिसके कारण फैंस बेचैन हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए सुरेश रैना से टीम में वापस लौटने के लिए कहा है।

मैदान में लड़खड़ाई चेन्नई 

पॉवरप्ले ओवरों से पहले ही ऑपनर शेन वॉटसन और मुरली विजय आउट हो गए। स्पिनर अमित मिश्रा और अक्षर पटेल ने बल्लेबाज़ों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी और भले ही केदार जाधव और फाफ डुप्लेसिस ने 54 रन जोड़े, लेकिन वे जरूरी रन-रेट बनाने में नाकाम रहे। फाफ के आउट होने के बाद, धोनी और रवींद्र जडेजा भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और मैच की अंतिम गेंद पर जडेजा आउट हो गए और पूरी टीम 20 ओवरों में केवल 131/7 तक ही सीमित रह गई।

loading...
loading...

Check Also

6-6-6-6-6 : गेल ने लगाई छक्कों की झड़ी तो पंजाब बोली- ‘शेर की उम्र ज्यादा है, लेकिन..’ – देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब ...