Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / दरोगा के बेटे ने छात्रा की लूटी अस्मत, बनाया कांड का MMS और अब….

दरोगा के बेटे ने छात्रा की लूटी अस्मत, बनाया कांड का MMS और अब….

मेरठ । नौचंदी थाना क्षेत्र में एक दरोगा के बेटे ने एक छात्रा से दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने नौचंदी थाने में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने अभी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। नौचंदी थाने में पहुंची एक काॅलेज की छात्रों ने आरोप लगाया कि उसकी कक्षा में पढ़ने वाला एक युवक उससे दोस्ती करने का दबाव बनाता आ रहा है। आरोपित का दरोगा पिता मेरठ में ही एक थाने में तैनात है। फिलहाल दरोगा का परिवार कंकरखेड़ा क्षेत्र में रह रहा है।

कुछ महीने पहले युवक ने उसे अपनी मम्मी द्वारा बुलाने की बात कहकर अपने घर बुला लिया। वहां पर युवक के परिजन नहीं मिले, लेकिन युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसकी वीडियो भी बना ली। अब आरोपित युवक उसके मोबाइल पर वीडियो क्लिप भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है।

साथ ही अपने पिता के दरोगा होने की बात कहकर धमका रहा है। शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं तो पीड़िता ने नौचंदी थाने में जमकर हंगामा किया।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि मामले में जांच करके कार्रवाई की जा रही है। आरोपी को किसी भी कीमत नहीं बख्शा जाएगा।

loading...
loading...

Check Also

सिर पर खड़ा चीन और आतंक फैला रहा पाक, फिर क्यों सेना के खर्च में भारी कटौती करेगी सरकार?

नई दिल्ली :  भारतीय सेना (Indian Army) में खर्च में भारी कटौती करने और संसाधनों ...