Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ससुर और बहू ने लांघी मर्यादा, जब बेटे को हुई खबर तो उठाया ऐसा कदम

ससुर और बहू ने लांघी मर्यादा, जब बेटे को हुई खबर तो उठाया ऐसा कदम

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही ये मामला है जो यूपी के इटावा से सामने आया है. यहां ससुर और बहू ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया है. जांच में पुलिस को पता चला है कि दोनों ने आपसी अवैध संबंधों के चलते यह कदम उठाया है.

लवेदी के थाना प्रभारी ने बताया कि असदपुर गांव से उन्हें सूचना मिली कि एक अधेड़ और 25 वर्षीय महिला ने खुदकुशी कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. जांच के बाद पुलिस ने दिल्ली में रह रहे मृतक के बेटे भोगीराम से फोन पर घटना के संबंध में बातचीत की.

उसने बताया कि बचपन में ही उसकी मां का देहांत हो गया था. कुछ वर्ष पहले उसकी शादी सरिता से हुई थी. शादी के बाद वह अपनी नौकरी पर दिल्ली चला आया. उसके बाद उसे गांव वालों से पता चला कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध उसके पिता कृष्ण मुरारी से हो गए हैं. इसलिए वह अपने गांव भी नहीं आता था.

उसने बताया कि सम्भावना है कि उन दोनों ने अवैध संबंध होने की लगातार गांव में चर्चा से परेशान होकर यह कदम उठाया हो. वहीं, थाना प्रभारी का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. अभी तक लड़की वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, अगर मिलती है तो कार्रवाई की जायेगी.

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...