Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बेटी.. शाबाश : शोहदे ने छेड़ा तो सैंडल से ऐसा पीटा, वो हाथ जोड़ बोला- माफ कर दो दीदी

बेटी.. शाबाश : शोहदे ने छेड़ा तो सैंडल से ऐसा पीटा, वो हाथ जोड़ बोला- माफ कर दो दीदी

धमतरी :  सोनागमर के एक मनचले युवक को रास्ते से गुजर रही युवती से छेड़खानी करना भारी पड़ गया। युवती थाने न जाकर मौके पर ही नशे में धुत मनचले का रास्ता रोका और सैंडल उठाकर उसकी खूब पिटाई की। युवक को युवती से हाथ जोड़कर कहना पड़ा कि दीदी माफ कर दो। तब उसे घर जाने दिया। शुक्रवार शाम की इस घटना का वीडियाे खूब वायरल हाे रहा है। लाेग युवती के साहस काे अच्छा बता रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सिहावा क्षेत्र की 2 युवती नए साल मनाने घूमने निकली गई।

सिहावा स्थित सोनामगर के मंदिर में पूजा-अर्चना कर पैदल घर जा रही थीं। रास्ते में सोनामगर निवासी बाइक सवार युवक लोकेश ठाकुर ने छेड़खानी कर अपशब्द कहे। एक युवती ने नशे में धुत मनचले युवक को रोका और गुस्सा दिखाया तो मनचले युवक सफाई देने लगा। जाते समय दोबारा अपशब्द कहे।

इससे युवती काफी गुस्सा हो गई और सैंडल निकालकर मनचले युवक का कॉलर पकड़ी। बीच रास्ते में खूब पिटाई की। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने भी युवक को पीटा। उसे पुलिस के हवाले करने की बात कहने लगे, लेकिन युवती ने सजा देने की बात कहकर छोड़ दिया।

आरोपी को पकड़ने गए लेकिन नहीं मिला

सिहावा थाने के जांच अधिकारी जीएल साहू ने बताया कि आरोपी सोनामगर निवासी लोकेश ठाकुर है पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए गई थी लेकिन घर से फरार है

loading...
loading...

Check Also

ट्रम्प की विदाई से पहले एक बार मिलना चाहती हैं पामेला एंडरसन, बोलीं- असांजे को माफी दे जाएं

अभिनेत्री और मॉडल पामेला एंडरसन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मुलाकात चाहती हैं, ताकि ...