Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / ख़बर / जानलेवा सेल्फी LIVE : ओडिशा में फोटो के चक्कर में नदी में डूबी युवती, देखें VIDEO

जानलेवा सेल्फी LIVE : ओडिशा में फोटो के चक्कर में नदी में डूबी युवती, देखें VIDEO

आपने ऐसे बहुत से हादसे देखे होंगे, जब सेल्फी लेने के चक्कर में युवक-युवतियों ने अपनी जान गंवा दी। कभी कोई तेज रेलगाड़ी के सामने अपनी सेल्फी ले रहा होता है तो कोई दोनों हाथ छोड़कर मोटरसाइकिल पर खुद को कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहा होता है।

ठीक ऐसा ही हादसा ओडिशा के सुंदरगढ़ में देखने को आया है। जब सेल्फी लेने के चक्कर में 24 वर्षीय युवती को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यह घटना 3 जनवरी को कनाकुंड पिकनिक पॉइंट पर हुई थी। निरुपमा प्रजापति नाम की युवती अपने परिवार के साथ यहां आई थी। पूरा परिवार हंसी-ठहाकों में व्यस्त था।

इसी दौरान निरुपमा सेल्फी लेने के लिए नदी में गई। जब वह नदी किनारे चट्टान पर खड़ी सेल्फी ले रही थी, ठीक उसी समय उसके पास खड़ा एक युवक अपना संतुलन खो बैठा । युवक ने खुद को बचाने की कोशिश की और इसी दौरान निरूपमा को धक्का लग गया।

निरूपमा कुछ समझ पाती, इससे पहले ही वह नदी में जा गिरी। मौके पर मौजूद उसके परिजनों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। नदी की लहरों में युवती समा चुकी थी। एक हंसता-खेलता जीवन सेल्फी के चक्कर में अचानक ही मौत के मुंह में समा गया। बचाव दल ने लगभग 24 घंटे के संघर्ष के बाद निरुपमा की बॉडी को नदी से बाहर निकाला।

loading...
loading...

Check Also

चीन के लिए बड़ा खतरा बन गया योगी का यूपी, Manufacturing के 5 साल के लक्ष्य को 3 में ही पा लिया

ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश ने अकेले दम पर चीन को चुनौती देकर उसे ...