Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / दरिंदों को फांसी : कोर्ट में निर्भया की मां और दोषी मुकेश की मां के बीच हुई बहस, जज को कहनी पड़ी ये बात

दरिंदों को फांसी : कोर्ट में निर्भया की मां और दोषी मुकेश की मां के बीच हुई बहस, जज को कहनी पड़ी ये बात

निर्भया गैंगरेप केस में मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बड़ा फैसला सुना दिया है। सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम से मीडिया को भी बाहर कर दिया गया था। चारों दोषियों को डेथ वारंट जारी कर दिया गया है। लेकिन, सुनवाई के दौरान ही कोर्ट रूम में निर्भया की मां और दोषी मुकेश की मां के बीच बहस हो गई। हालांकि, मामला ज्यादा बिगड़ता उससे पहले जज ने दोनों को शांत कराया।

सुनवाई के दौरान निर्भया की मां ने जज से दोषियों को जल्द फांसी देने की मांग की। इस पर मुकेश की मां ने रोते हुए कहा कि मैं भी मां हूं, मेरी चिंताओं को देखा जाना चाहिए। तब  निर्भया की मां ने रोते हुए कहा कि मैं भी एक मां हूं। हालांकि, जज ने दोनों को चुप रहने को कहा।

इस पर दोषी मुकेश की मां ने कोर्ट रूम में रोते हुए कहा कि जज साहब दया करो हम पर, मेरे लाल का क्या होगा? इसके बाद निर्भया की मां भी रोने लगीं। उन्होंने कहा कि मैं भी एक मां हूं, हम डेथ वारंट जारी करने के अदालत के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले दोनों पक्षों के वकीलों में तीखी बहस हुई। वकील एक दूसरे पर मामले को लटकाने का आरोप लगा रहे थे। इस दौरान जज को ही बीच-बचाव करना पड़ा। जज ने कहा कि कोर्ट की व्यवस्था का ख्याल रखें, इस तरह माहौल का ना बिगाड़ें। जज ने दोनों वकीलों से कहा कि क्या अब इस देरी को लेकर भी जांच की जाए?

बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट ने चारों दोषियों को 22 जनवरी को फांसी देने की सजा सुनाई है। जानकारी के मुताबिक, निर्भया गैंगरेप केस में दोषियों का डेथ वारंट जारी कर दिया गया है।

loading...
loading...

Check Also

बांदा में पड़ोसी की दरिंदगी : पांच साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या, इस हालत में मिला शव  

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ...