Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / दीपिका के JNU में खड़े होने से बैकफुट पर कंपनियां, उठाया बड़ा कदम

दीपिका के JNU में खड़े होने से बैकफुट पर कंपनियां, उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘छपाक’ के साथ-साथ जेएनयू (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर खबरों में बनी हुईं हैं। गौरतलब है कि जेएनयू में बीते कुछ दिनों पहले करीब 50 नकाबपोश गुंडो ने कैंपस के अंदर मौजूद छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद इसके विरोध में लेफ्ट विंग के छात्रों की ओर से आयोजित एक प्रदर्शन में दीपिका भी कैंपस में गई थीं। दीपिका के इस कदम की देश दुनिया में हर जगह इसकी चर्चा हो रही है। वहीं दीपिका विरोध भी जमकर हो रहा है। ऐसे में अब इस विवाद को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं।

एनबीटी की रिपोर्ट्स मुताबिक लगातार बढ़ते विवाद और दीपिका के विरोध को देखते हुए कुछ ब्रैंड्स दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को कम दिखा रहे हैं। रिपोर्ट मुताबिक ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि क्‍योंकि वह दीपिका को लेकर किसी भी विवाद में नहीं आना चाहते। इतना ही नहीं नामचीन मीडिया ब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा ने कहा, ‘सामान्य तौर पर ब्रैंड्स सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी विवाद से बचना चाहते हैं।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण में करीब 23 ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन करती हैं। खबरों की मानें तो दीपिका एक फिल्म के लिए जहां वह 10 करोड़ लेती हैं, वहीं वो विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए लेती हैं।

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दीपिका के जेएनयू वाले कदम से उनको अपनी आय में कितना नफा नुकसान होगा। वैसे उनकी फिल्‍म ‘छपाक’ की कमाई पर भी उनके इस कदम का भरपूर असर देखने को मिल रहा है।

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...