Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / Video: डिलीवरी बॉय की करतूत कैद किया छुपा कैमरा, ग्राहक के पिज्जा पर ऐसी गंदगी किया

Video: डिलीवरी बॉय की करतूत कैद किया छुपा कैमरा, ग्राहक के पिज्जा पर ऐसी गंदगी किया

तुर्की में एक डिलीवरी बॉय को ग्राहक तक पिज्जा पहुंचाने के पहले उस पर थूकने के आरोप में 18 साल की जेल हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट इस हफ्ते सजा सुना सकता है। उस पर ग्राहकों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप है। स्थानीय लोग पिछले तीन साल से उसे सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

यह मामला 24 दिसंबर 2017 का है। तब एस्किसीर में एक ग्राहक के अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में डिलीवरी बॉय की तस्वीर कैद हुई थी। इसमें दिखाई दिया कि पहले वह पिज्जा पर थूकता है। फिर मोबाइल से वीडियो बनाकर अपने पास रख लेता है। हालांकि, वह ऐसा क्यों करता था, इसका खुलासा नहीं हो पाया।

फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान बुरक एस के रूप में हुई। इमारत के मालिक ने फुटेज देखने के बाद ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाले ग्राहक को सतर्क किया। फूड कंपनियों के डिलीवरी मैन पर पहले भी इस प्रकार की कई आरोप लगते रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहले से भी आरोपी पर ग्राहक के स्वास्थ्य को खतरे में डालने के लिए 40 हजार (4000 लीरा) रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

तुर्की के कानून के मुताबिक, दोषी को 15 साल की जेल उसके अपराध के लिए और 3 साल की सजा ग्राहकों की सेहत को नुकसान पहुंचाने के लिए हो सकती है।

loading...
loading...

Check Also

शानदार ऑफर : 1 घंटे में खाइए मटन-चिकन-मछली वाली थाली, ₹1.65 लाख की बुलेट फ्री ले जाइए

पुणे के एक रेस्तरॉं ने एक धमाकेदार ऑफर निकाला है। इसके तहत आपको रॉयल एनफील्ड ...