Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / क्राइम / दिल्ली की सड़क पर खड़ी गाय को खुलेआम कार में भरकर ले गए 3 लोग, देखें वायरल Video

दिल्ली की सड़क पर खड़ी गाय को खुलेआम कार में भरकर ले गए 3 लोग, देखें वायरल Video

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से गोवंश को दिनदहाड़े उठाकर ले जाने की एक वीडियो सामने आई है। वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क पर शांति से खड़ी एक गाय को जबरदस्ती तीन युवक अपने साथ कार में भरकर ले गए।

‘सुदर्शन न्यूज’ के एडिटर इन चीफ सुरेश चव्हाणके ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर साझा किया है। वह लिखते हैं, “दिल्ली मेवात के रिकॉर्ड तोड़ रही है। शास्त्री पार्क क्षेत्र में गाय को बीच सड़क से उठा कर जबरन कार में डाला जा रहा है।” वह पूछते हैं कि जब विशाल शरीर का गोवंश ऐसे गायब हो रहा तो बहन-बेटियाँ व बच्चे कितने सुरक्षित हैं?”

ये वीडिया किस समय और किस दिन की है सत्य समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता। इससे पहले सुदर्शन न्यूज़ द्वारा ही जनवरी 05, 2021 को यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था। मगर, सुरेश चव्हाणके के पोस्ट पर उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि वो इस मामले में एक्शन ले चुके हैं और अपराध में शामिल अभियुक्तों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

शास्त्री पार्क, उत्तर पूर्वी दिल्ली का एक इलाका है। इसके आस-पास मुस्लिम बहुल आबादी के क्षेत्र हैं। इस इलाके से सामने आई वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक खुली सड़क पर दो गाय खड़ी थीं। तभी एक कार वहाँ उन्हें देख कर रुकी और तीन युवकों ने बाहर उतर कर उनमें से छोटी गाय को कार में घुसाया और उसे लेकर वहाँ से फरार हो गए।

दिन-दहाड़े दिल्ली की सड़क पर इस घटना को अंजाम दिया गया। लोग जब विरोध करने वहाँ पहुँचते तब तक कार जा चुकी थी। वीडियो के अंत में कुछ लोगों को शॉल ओढ़े कैमरे में भाग कर सामने आते दिख रहे हैं। लेकिन वह भी कार को रोक पाने में सफल नहीं होते।

बता दें कि दिल्ली में गोवंशों के साथ बर्बरता के मामले पिछले दिनों कुछ ज्यादा खबरों में आए हैं। अभी हाल में दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 स्थित पोचनपुर गाँव में एक नाले से गायों का शव और इनके अवशेष मिले थे। पशु चिकित्सक, फॉरेंसिक और क्राइम टीम ने मौके पर पहुँच कर जाँच भी की थी बाद में मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और दो पुलिसकर्मियों को लापरवाही के आधार पर सस्पेंड भी कर दिया गया था।

खबर साभार opindia 

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...