Tuesday , April 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / ‘जय श्री राम’ नारा लगाने पर बवाल, मुस्लिम इलाके में पीटा गया फौजी, वीडियो हुआ वायरल

‘जय श्री राम’ नारा लगाने पर बवाल, मुस्लिम इलाके में पीटा गया फौजी, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सेना के जवान को मुस्लिम बाहुल्य इलाके में जयश्रीराम का उद्घोष करना भारी पड़ा। लोगों ने जवान को पकड़कर उसके साथ धक्कामुक्की और पिटाई की। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जवान के पास रायफल व 21 कारतूस थे। पुलिस ने धारा 144 के उलंघन के आरोप में जवान पर केस दर्ज किया है, वहीं, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित जवान की तहरीर पर पिटाई करने वाले युवकों पर भी केस दर्ज किया है।

औरैया जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र का कस्बा खानपुर मुस्लिम बाहुल्य कस्बा है। यहां सेना के जवान रामनरेश उर्फ फौजी का एक प्लॉट है, जो निर्माणाधीन है। घटनाक्रम के अनुसार जवान अपनी रायफल व कारतूस के साथ साइकिल से प्लॉट पर जा रहा था। तभी विशेष समुदाय के लोगो ने जवान पर आपत्तिजनक नारेबाजी का आरोप लगाते हुए उसे रोक लिया और धक्का मुक्की। विरोध करने पर जवान की पिटाई कर दी और वीडियो भी बनाया।

युवकों का का आरोप है कि, जवान नशे में था और जय श्रीराम का नारा लगाने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फौजी का शांतिभंग में चालान किया। जवान ने आरोप लगाया कि, विशेष समुदाय के दर्जनों युवकों ने घेरकर पिटाई की और रायफल, नकदी, मोबाइल फोन छीन लिया। जवान की तहरीर पर 11 नामजद व कई अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा- मामला 6 जनवरी का है। रामनरेश उर्फ फौजी द्वारा अपने लाइसेंसी हथियार और 21 कारतूसों के साथ नारेबाजी की गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर कोतवाली मौके पर पहुंचे। धारा 144 और शांतिभंग के मामले में कार्रवाई की गई है। अब वीडियो सामने आया है, जिसमें जवान के साथ मारपीट की गई। जवान की तहरीर पर कार्रवाई की गई है।

loading...
loading...

Check Also

वाराणसी में कोरोना ने बिगाड़े हालात बेकाबू, इस महीने सिर्फ 19 दिनों में मिले 21947 लोग संक्रमित

वाराणसी : जिला प्रशासन और सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना संक्रमण थमने का ...