Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / गैजेट्स / DIWALI SALE: REALME के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, अभी पढ़े खबर

DIWALI SALE: REALME के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, अभी पढ़े खबर

Image result for DIWALI SALE: REALME के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, अभी पढ़े खबर

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है.  जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ।  मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि  देश की धाकड़  कंपनी  Realme  ने फेस्टिव सीजन के मौके पर Realme Diwali Sale की घोषणा की है. यह सेल कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट पर भी आयोजित की जा रही है. इस सेल का आयोजन 21 अक्टूबर रात 12 बजे यानि की आज रात 12 बजे किया जाएगा. इस सेल में Realme 5 Pro की खरीद पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, वहीं Realme XT को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस सेल में Realme 5 Pro पर Rs 3,599 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को आज रात 12 बजे से Rs 11,699 की कीमत में खरीद सकते हैं.

आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार  बता दे कि इस फेस्टिव सीजन सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन की खरीद पर कैश बैक, सुपर कैश, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज जैसे ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा. इस सेल में यूजर्स Realme C2 को Rs 6,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. इसके अलावा Realme 5 को Rs 9,999 की कीमत में, जबकि Realme 5 Pro को Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं.यही नहीं, कंपनी के 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन Realme XT का फ्लैश सेल भी आयोजित किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme X को Rs 16,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है.

अगर बात करें Realme 5 Pro के फीचर्स की तो

इसमें 6.3 इंच की ड्यू ड्रॉप या वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712AIE प्रोसेसर पर काम करता है. फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं, फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.फोन 4,035 एमएएच की बैटरी और VOOC 3.0 USB Type C चार्जिंग सपोर्ट के साथ आत है.

loading...
loading...

Check Also

Micromax को बर्बाद कर दिये थे चीनी मोबाइल, अब धमाकेदार वापसी करेगी भारतीय कंपनी

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स ने स्मार्टफोन मार्केट में वापसी की घोषणा कर दी है, और ...