Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / धार्मिक / चुपचाप अपने पर्स में रख लें ये चीज, कभी नहीं होगी पैसे की कमी

चुपचाप अपने पर्स में रख लें ये चीज, कभी नहीं होगी पैसे की कमी

इस पूरी दुनिया मे कई ऐसे लोग है जो बहुत कड़ी मेहनत करते है जिससे वह अपना जीवन सही ढंग से चला पाए लेकिन इतनी मेहनत के बाद भी सही ढंग से वो अपना जीवन नही चला पाते और बहुत सी समस्याओ का सामना करना पड़ता है दोस्तों दूसरी ओर बहुत से ऐसे लोग होते है जिनके पास अपार धन होता है लेकिन वो हांथ से निकल जाता है और परेशानियों का सामना करना पड़ता है ऐसे लोगों के पास पैसा तो आता है लेकिन इतने खर्चे होते है कि रुक नही पाता और चला जाता है और आपकी पर्स पूरी तरह से खाली हो जाती है। तो चलिये जानते है कि ऐसी कौन सी चीजें है जिन्हें पर्स में रखने से हमारे पास कभी पैसे की कमी नही होती है।

पहली चीज:- ( कमलगट्टा)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप कमलगट्टे को अपनी पर्स में रखे तो आपकी पर्स कभी भी खाली नही होगी और आपके पर्स में पैसे हमेशा बने रहेंगे सारी परेशानियां खुदबा खुद खत्म हो जाएंगी दोस्तों इस कमलगट्टे के बीज को बहुत ही शुभ माना गया है और इसके रखने से आपकी किस्मत बिल्कुल पलट जाएगी और आपके पास पैसों का अम्बार सा लग जायेगा क्योंकि कलमगट्टा बहुत ही शुभ माना गया है।

दूसरी चीज:- (शीशा)

ऐसे लोगो को एक छोटा सा शीशा जरूर अपनी पर्स में रखना चाहिये इससे आपकी फजूल की खर्च करने की आदत खत्म हो जाएगी और आप के पास रुपया टिकने लगेगा।

तीसरी चीज:-( चावल)

आप लोग माता लक्ष्मी की पूजा जरूर करते है तो पूजा के दौरान उन पर जो चावल आप लोग चढ़ाते है उंसमे से कुछ चढ़े चावल अपनी पर्स में रख लीजिये आपके की मदद माता लक्ष्मी और शुक्र भगवान खुद करेंगे और आपको पैसों की कमी कभी नही होगी।

चौथी चीज :-(श्री यंत्र)

अगर आप माता लक्ष्मी का यंत्र पर्स में रखेंगे तो आपको हमेशा फायदा मिलेगा और आपके पास कभी भी धन की कमी नही होगी यह करने से माता लक्ष्मी हर समय आपके पास उपस्थित रहेंगी और आप के पास पैसे की कमी कभी नही होगी।

पांचवी चीज:-(माता लक्ष्मी की फोटो)

अगर आप माता लक्ष्मी की फोटो को अपने पर्स में रखेंगे तो आपको अत्यधिक लाभ प्राप्त होगा और धन की कोई भी कमी नही होगी और हमेशा धन बना रहेगा और पर्स में पैसे रहेंगे और माता लक्ष्मी हमेशा प्रसन्न रहेंगी आपकी सारी मुरादे पूरी कर देंगी और माता लक्ष्मी का आशीर्वाद हमेशा आप पर बना रहेगा।

loading...
loading...

Check Also

Chaitra Navratri 2021, जानें किस दिन होगी मां के किस स्वरूप की पूजा, जानें चैत्र नवरात्रि का महत्व

नई दिल्ली: देश में नवरात्रि का नौ दिन चलने वाला त्योहार जल्द ही शुरू होगा. ...