Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / Drugs Case: एजाज़ खान से पूछताछ के बाद एनसीबी का टीवी एक्टर के घर छापा, जब्त की गई ड्रग्स

Drugs Case: एजाज़ खान से पूछताछ के बाद एनसीबी का टीवी एक्टर के घर छापा, जब्त की गई ड्रग्स

बिग बॉस’ फेम एजाज़ खान (Ajaz Khan) के बाद अब एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने एक और टीवी ऐक्टर पर शिकंजा कसा है। एनसीबी ने बीती रात लोखंडवाला में एक टीवी ऐक्टर के घर पर छापा मारा। छापेमारी में कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया हैं।
हालांकि एनसीबी की छापेमारी से चंद मिनट पहले ही वह ऐक्टर एक विदेशी महिला के साथ घर छोड़कर निकल गया। वह विदेशी महिला उसी ऐक्टर के साथ लोखंडवाला स्थित घर में रह रही थी। एनसीबी अब दोनों की तलाश कर रही है।

इस ऐक्टर के घर पर छापेमारी, एजाज़ खान के साथ पूछताछ के बाद की गई थी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान एजाज खान ने इस ऐक्टर का नाम लिया था। हालांकि अभी ऐक्टर का नाम गुप्त रखा गया है।

30 मार्च 2021 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने एजाज से 8 घंटे लंबी पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी अधिकारियों ने दावा किया कि एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर शादाब बटाटा से है जिसे पिछले हफ्ते ही 2 करोड़ की ड्रग्स के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...