Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / VIDEO : शराबी पैसेंजर खोलने चला फ्लाइट का दरवाजा, फिर जो हुआ वो..

VIDEO : शराबी पैसेंजर खोलने चला फ्लाइट का दरवाजा, फिर जो हुआ वो..

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ये हैरान कर देने वाला मामला फुकेट जा रही फ्लाइट से सामने आया है. जिसने सभी यात्रियों को हैरान कर दिया. बता दे हवाई सफ़र में शराब पीकर एक यात्री ने प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश की उसको किसी तरह रोका गया उसके  बाद दो अन्य यात्रियों ने इतनी शराब पी ली कि उनको संभालने मुश्किल हो गया. और फिर एक शख्स टॉयलेट में सिगरेट पीने चला गया. कुल मिलाकर बाकी यात्रियों और केबिन क्रू को इस सफर के दौरान इस तरह कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस पूरे मामले की जानकारी एक यात्री ने यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट कर दी है जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के लिए बता से जिस वक्त शराब के नशे में धुत यात्री ने प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश की, उस वक्त प्लेन 33 हजार फीट की ऊंचाई पर था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फ्लाइट के कैप्टन ने सीट बेल्ट्स सिग्नल ऑन किया और बाकी यात्रियों को बताया कि एक यात्री ने शराब पीकर फ्लाइट का मुख्य दरवाजा खोलने की कोशिश की है.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लाइट में मौजूद एक डॉक्टर ने उसको शांत करने की कोशिश की. वहीं अन्य यात्री और केबिन क्रू ने उसको प्लास्टिक की थैलियों से सीट पर बांध दिया. लेकिन वो काबू में नहीं आ सका, जिसके बाद उजबेकिस्तान में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ,

नो-अल्कोहल फ्लाइट होने के बावजूद प्लेन के उड़ान भरने के बाद दो और यात्रियों ने शराब पीकर लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया. केबिन क्रू ने उनको भी रोकने की कोशिश की. कुछ ही मिनट बाद तीसरे शख्स को प्लेन के अंदर टॉयलेट में सिगरेट पीते पकड़ा गया. फुकेट में फ्लाइट के लैंड होने के बाद तीनों शख्स को थाईलैंड की पुलिस ने गिरफ्तार किया.

loading...
loading...

Check Also

इस बड़े शहर में आलूबंडा-चूना हुआ बैन, जानिए आखिर क्या है माजरा ?

क्या आपने कभी सुना है, कि शहर की शांति के लिए आलूबंडा और चूना को ...