Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / ये शादी देखने के लिए उमड़ा पूरा शहर, चारों ओर हुई चर्चा, लेकिन क्यों ?

ये शादी देखने के लिए उमड़ा पूरा शहर, चारों ओर हुई चर्चा, लेकिन क्यों ?

हमारे समाज में जब भी किसी व्यक्ति की शादी होती है हर कोई उसे यादगार बनाने के लिए कई तरह के प्रयास करते हें इतना ही नहीं ये भी बता दें कि हर व्यक्ति के जीवन में शादी का बेहद ही ज्यादा महत्व होता है जिसे वो स्पेशल बनाना चाहता है। दरअसल आपको बता दें कि लोग शादी के पल को यादगार बनाने के लिए कई तरह के इंतजाम करता है। जिससे बाद में वह अपने शादी के यादगार पलों को देख सके। आज हम आपको जिस शादी के बारे में बताने जा रहे हैं, उसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

बता दें कि यहां पर पहले दूल्हा भगवान राम की तरह ही धुनष तोड़ता है और उसके बाद अपनी दुल्हन उसके गले मे वरमाला पहनाती है। इतना ही नहीं, इसके बाद सतयुग की तरह दुल्हे ने अपनी दुल्हन को उड़न खटोले में लेकर जाता है और फिर इसके बाद बारात में हेलीकॉप्टर से दूल्हे के साथ-साथ कुछ लोग ही आए थे। इस दौरान शादी करने के तुरंत बाद दूल्हे राजा हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेकर चले गए। इस शादी के बारे में हर कोई बात करने लगा है और तो और सोशल मीडिया पर भी इसकी तस्वीरें वायरल होने लगी है।

इस लड़की की बारात राजस्थान के अलवर से आई थी। दूल्हें का नाम मनोज कुमार बताया जा रहा है जो एक बैंक मे मैनेजर के पद पर कार्यरत है। वहीं युवती बुलंदशहर के अनूप शहर स्थित फतेहपुर की पूर्व ग्राम प्रधान रानी की पुत्री है जिसका नाम साधना है। बता दें कि मनोज अपनी दुल्हन को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से आए थे। इस खास शादी को लेकर लड़की के परिजनों का कहना है कि उसके पिता की इच्छा थी कि उसकी बेटी को लेने के लिए दुल्हा हेलीकॉप्टर से आए और भगवान राम की तरह शादी करके ले जाएं।

यही कारण है कि इस शादी की चर्चा हर तरफ होने लगी क्योंकि इस शादी ने सतयुग की याद दिला दी, इस कलयुग में जहां लोग डीजे व एक से एक एडवांस तकनीक का इस्तेमाल कर अपनी शादियों में चार चांद लगाते हैं लेकिन इस शादी ने उन सभी ट्रेडिशन को फॉलोव न कर सतयुग के राम व सीता की याद दिला दी।

loading...
loading...

Check Also

बरेली में स्ट्रेचर पर सिस्टम ! कोरोना की आड़ में हॉस्पिटल में की जा रही शवों की अदला-बदली

  बरेली में लापरवाही के चलते जनता में त्राहि-त्राहि मची हुई है ऐसा ही एक ...