Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / मंडप में कुछ ऐसा खा लिया दूल्‍हा, बिना शादी लौट गई बारात

मंडप में कुछ ऐसा खा लिया दूल्‍हा, बिना शादी लौट गई बारात

डेमो

जमाना बदल गया है। लड़कियां अब लड़कों से किसी भी चीज में कम नहीं है। आजकल कोई भी लड़की लड़के से शादी करने से पहले कई सारी चीजें सोचती है, पहले का जमाना नहीं है कि लड़कियां मां बाप के पसंद को आंख बंद करके अपना लें और पूरी जिंदगी के लिए खुद को सौंप दें । आजकल की लड़कियां लड़कों में जरा भी कमी देखती हैं तो शादी करने से तुरंत मना कर देती हैं।

ये घटना बलिया की है जहां एक दुल्हे की हरकत को देखकर दुल्‍हन ने उससे शादी करने से साफ़ इनकार कर दिया और दुल्हे को मंडप से खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। दरअलस इस दुल्हे ने मंडप में कुछ ऐसा किया था जिसे देखकर दुल्हन ने उस लड़के से शादी करने से इंकार कर दिया। दरअसल ये लड़का पान-गुटखा खाता था और मंडप पर भी यह दूल्हा गुटखा खा रहा था जो इस लड़की को बिल्‍कुल भी पसंद नहीं आया जिससे लड़की ने शादी से साफ़ इनकार कर दिया।

जिसके बाद दुल्‍हन के घरवालों दुल्‍हे को समझाया कि उसे आज के दिन गुटका नहीं खाना चाहिए था वहीं इस बात से दूल्हा भी नाराज हो गया और उन सभी को भला बुरा कहने लगा जिसके बाद लडकी को भी काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन वो नहीं मानी। दुल्हन ने कहा अगर यह सारेआम यह हरकत कर सकता है तो यह कल शराब पीकर मेरी जिन्दगी को नर्क भी बना सकता है और मै कभी भी ऐसे लडके से शादी नहीं करूंगी।

वहीं शादी टूट जाने के बाद लड़की के घरवालों ने दुल्हे को बंधक बना लिया और शादी में खर्च हुए पैसों की मांग करने लगे। वहीं ऐसा होने के बाद एक एक बाराती जो बारात में शामिल थें वो भी मौका देखकर वहां से निकल गए। जिसके बाद अगले दिन ही दोनों परिवार वाले थाना पहुंचे जहाँ उन्हें समझा-बुझाकर एक-दुसरे के सामान को वापिस लौटाने को कहा गया।

loading...
loading...

Check Also

PBKS vs MI, IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ ये हो सकती है रोहित की सेना, देखें प्लेइंग इलेवन

  PBKS vs MI in IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ ये हो सकती है ...