Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / शूटिंग करते-करते मौत के मुंह में हो आए ये सारे सुपरस्टार, लिस्ट में सलमान का भी नाम

शूटिंग करते-करते मौत के मुंह में हो आए ये सारे सुपरस्टार, लिस्ट में सलमान का भी नाम

आज हम आपको फ़िल्मी दुनियां के कुछ ऐसे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में बता ने जा रहे है, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के द्वारा दुनियां के लाखों दर्शकों को अपने अभिनय और ख़ूबसूरती का दीवाना बना दिया है! लेकिन आज हम आपको इन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को फिल्मों में हो गए थे चोटिल, आइये आपको बताते है-

* सलमान खान:- सलमान खान की ”तेरे नाम” फिल्म सन 2003 में आई थी, और इस फिल्म में सलमान खान का हेयर स्टाइल भी लोगों को बहुत पसंद आई थी! इस फिल्म के अंदर रेलवे ट्रैक पर चलना था, जिसमें सलमान इतने अपने कैरेक्टर में आ चुके थे, कि इनको ट्रेन आ रही है, इसका भी पता नहीं चला, और फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें धक्का मारकर दूर किया था!

* ऐश्वर्या राय बच्चन:- बहुत सी फिल्म की शूटिंग के समय ऐश्वर्या को भी ऐसी घटना का सामना करना पड़ा, इस फिल्म के एक सीन में ऐश्वर्या के 20 फीट दूर एक जीप को लाकर खड़ी करना था, और वह जीप फुल स्पीड में आनी थी, लेकिन जीप के ब्रेक फेल होने के कारण ऐश्वर्या की टक्कर लग जाने के कारण वो किनारे पर गिर गई थी!

* सैफ अली खान:- सैफ हमेशा स्टंट करने से दूर रहे हैं, लेकिन सैफ के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करके इनकी जगह किसी और को दी जाती है! साल 2000 में फिल्म ”क्या कहना” के अंदर बाइक चलाने का एक सीन था, जिसमें सैफ के सिर में चोट लग गई थी! इनको 100 टांके आए थे!

* आमिर खान:- आमिर खान कोई भी फिल्म बहुत ही सोच समझकर करते हैं, और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई वाली फिल्म देते हैं! आमिर खान की फिल्म ”गुलाम” की शूटिंग के समय इनके साथ एक हादसा हुआ था, और यह फिल्म विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे थे!

* अमिताभ बच्चन:- ”कुली” फिल्म की शूटिंग के समय इनके साथ एक हादसा हुआ था, जो अमिताभ बच्चन फाइटिंग कर रहे थे, उसमे इन्हें चोट लग गई थी, और डॉक्टर ने इन्हें मृत तक घोषित कर दिया था! आज एक नया जन्म लेकर बॉलीवुड में वापस लौटे है!

* रितिक रोशन:- ”क्रिस” फिल्म के समय रितिक को 20 फुट की दीवार से किसी दूसरी बिल्डिंग पर जाना था, और इस फिल्म में विलेन का किरदार कर रहे नसरुद्दीन शाह का पीछा करते हैं! इस समय दूसरी बिल्डिंग के जाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन नीचे गिर जाते हैं! हालांकि नीचे रितिक की सेफ्टी के लिए पूरा बंदोबस्त किया गया था अगर यह बंदोबस्त नहीं होता तो रितिक की जान जा सकती थी!

* कंगना रनौत:- इन्हीं मुश्किलों का सामना करना पड़ा कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ”मणिकर्णिका” इस फिल्म के सीन में कंगना को तलवारबाजी के समय उनको जख्मी होना पड़ा, इस सीन मैं कंगना को तलवारबाजी में उनकी नाक पर लग गई थी!

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...