Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / भाई तुषार से कई बार पिट चुकी हैं एकता कपूर, वजह है उनकी ये ‘हरकत’

भाई तुषार से कई बार पिट चुकी हैं एकता कपूर, वजह है उनकी ये ‘हरकत’

भाई बहन के बारे में सबसे ख़ास बात ये हैं कि ये दोनों आपस में जितना लड़ते झगड़ते हैं उतना ही प्यार भी करते हैं. जब मुसीबत आती हैं तो ये दोनों एक दुसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलते हैं. भाई बहन की जोड़ी के कई किस्से बॉलीवुड में भी मशहूर हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड और टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर और उनके भाई एक्टर तुषार कपूर का एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

एकता और तुषार दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार जीतेन्द्र के बच्चे हैं. जहाँ एक तरफ तुषार कपूर का फिल्मी करियर कुछ ज्यादा ख़ास नहीं रहा तो वहीँ दूसरी ओर एकता कपूर ने एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल बनाकर खूब नाम कमाया हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान छोटे भाई तुषार कपूर ने बताया कि कैसे उनकी बड़ी बहन बचपन में उन्हें बहुत डराती और धमकाती थी. तुषार कहते हैं कि एकता बचपन में मुझे बहुत परेशान किया करती थी लेकिन मुझे जब गुस्सा आता था तो मैं उसे पीट दिया करता था. हालाँकि वो बचपन था लेकिन अब हमारे बीच चीजें काफी बदल गई हैं.

तुषार कहते हैं कि अब हम दोनों आपस में काफी कूल हो गए हैं. हम सिर्फ आपस में भाई बहन ही नहीं हैं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं. हालाँकि बचपन में हम दोनों के बीच रोजन झगड़ा होता रहता हैं. हम हर छोटी छोटी बात पर लड़ाई कर लिया करते थे. मसलन खिलौना, टीवी का रिमोट , म्यूजिक, मम्मी पापा की अटेंशन, कौन सी फिल्म देखना हैं और यहाँ तक कि कार की फ्रंट सीट पर कौन बैठेगा तक पर हमारी लड़ाई हो जाया करती थी. हम उस दौरान सभी चीजें शेयर किया करते थे क्योंकि हमारी उम्र लगभग बराबर हैं.

तुषार कहते हैं कि बचपन में तो एकता मुझे बड़ी बहन होने के नाते बहुत धमकाती थी लेकिन जब मुझे गुस्सा आता था तो मेरे हाथों बहुत मार भी खाती थी. हालाँकि अब ऐसा कुछ नहीं होता हैं. हम दोनों का रिश्ता काफी मजबूत हो गया हैं और बढे होने के साथ साथ हमारे बीच मेच्युरीटी भी आ गई हैं.

 

loading...
loading...

Check Also

अमरीश पुरी से करारी फटकार पाए थे आमिर खान, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप !

दरअसल पहले के समय में ऐसी फिल्मे बनाई जाती थी, जिसमे काफी कुछ हट कर ...