Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बिना मिले किया ऐतबार और प्यार, मुलाकात होते ही अस्मत हो गई तार-तार

बिना मिले किया ऐतबार और प्यार, मुलाकात होते ही अस्मत हो गई तार-तार

रायपुर. राजधानी में फेसबुक के जरिए युवक से दोस्ती करना एक युवती को भारी पड़ गया। युवक ने उसे एक होटल में बुलाया। इसके बाद शादी करने का वादा करके उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद भाग निकला। पीड़ित युवती को युवक का केवल नाम पता है। वह कहां रहता है? इसकी जानकारी भी उसे नहीं है। हालांकि, पुलिस तकनीकी जांच के जरिए आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक बेमेतरा इलाके की रहने वाले 23 वर्षीया युवती की दोस्ती फेसबुक के जरिए एक युवक से करीब साल भर पहले हुई थी। फेसबुक चैटिंग के बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए। युवक ने युवती को स्टेशन रोड स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। युवती बेमेतरा से रायपुर पहुंची और होटल में युवक से मिली। इस दौरान युवक ने उससे दुष्कर्म किया और शादी करने का आश्वासन दिया।

बाद में युवक ने युवती से दूरी बनाना शुरू कर दिया और शादी करने से इनकार कर दिया। इससे परेशान होकर युवती ने गंज थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपी के बारे में पीडि़त युवती केवल उसका नाम जानती है। इसके अलावा उसे कुछ पता नहीं है। फिलहाल पुलिस ने तकनीकी जांच के जरिए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loading...
loading...

Check Also

यूपी में एक और एनकाउंटर, गोली का शिकार बना 25 हजार का इनामी गैंगस्टर

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क थाना पुलिस और बदमाशों की एलजी गोल ...