Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / फैन ने किया बुमराह की तरह गेंदबाजी करने का दावा, ICC के जवाब ने दिल जीत लिया !

फैन ने किया बुमराह की तरह गेंदबाजी करने का दावा, ICC के जवाब ने दिल जीत लिया !

क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था, याने ICC भी अब धीरे-धीरे ट्रोल गेम खेलना सीखती जा रही है. इस बात का एक और सबूत मिला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को बेंगलुरु में खेले गए तीसरे वनडे के दौरान. इस मैच के वक्त आईसीसी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को मुस्कुराने पर मजबूर किया.

दरअसल ये बात तब की है जब ऑस्ट्रेलिया की पारी में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे. इसी दौरान स्टेडियम में बैठे एक दर्शक ने दावा किया कि वह बिलकुल बुमराह की तरह गेंदबाजी कर सकते हैं. तो इस दर्शक ने एक पोस्टर दिखाया जिस पर मैं बुमराह की तरह गेंदबाजी कर सकता हूँ,” लिखा था.

लेकिन आईसीसी को इस पर यकीन नहीं हुआ और उसके ट्विटर हैंडल से इस दर्शक को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. आईसीसी ने इनकी एक तस्वीर पोस्ट की और इसके कैप्शन में हँसी वाले इमोजी के साथ हम वीडियो में इसका सबूत देखना चाहते हैं #INDvAUS,” लिखा.

मैच की बात करे तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का करते हुए 286/9 का स्कोर बनाया था. जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को रोहित शर्मा की शतकीय और कप्तान विराट कोहली की अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत हासिल करके मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया और इस सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की.

 

loading...
loading...

Check Also

Video:कोहली ने दिखाई दरियादिली, ऐसा करके पडीक्कल को दिया शतक लगाने का मौका

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरूवार को यहां इंडियन ...