Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / फैंस को पसंद नहीं आई सारा की ओवर एक्टिंग, सोशल मीडिया पर लोगो ने ऐसे किये कमेंट्स 

फैंस को पसंद नहीं आई सारा की ओवर एक्टिंग, सोशल मीडिया पर लोगो ने ऐसे किये कमेंट्स 

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक नई सोशल मीडिया स्‍टार बन कर ऊभरी हैं। वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर खूबसूरत और तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में अपनी फिल्‍म ‘लव आजकल’ (Love Aaj Kal) के ट्रेलर लॉन्‍च पर पहुंची थीं, जहां एक्‍ट्रेस ने जमकर मस्‍ती की। हालांकि इस मौके पर लोगों को उनकी ओवर एक्‍ट‍िंग बिल्‍कुल पसंद नहीं आई, जिसके चलते लोगों ने ट्रोल कर दिया है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की इस फिल्‍म के ट्रेलर का लोगों को बेहद इंतजार था। जहां ‘लव आजकल’ के तीन मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का सबकुछ दिखाने की कोशिश की गई है। लेकिन इसके बाद भी लोगों को ट्रेलर लोगों को कुछ खास नहीं रिझा पाया है। वहीं ट्रेलर लॉन्‍च के साथ फिल्‍म में ट्रेलर में सारा के चेहरे हाव भाव लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आए हैं। हमेशा अपने शालीन स्‍वभाव के लिए पसंद की जाने वाली सारा अपने उत्‍साही स्‍वभाव के ि‍लिए ट्रोलर्स के न‍िशाने पर आ गईं हैं। देखें कमेंट्स..

View this post on Instagram

Expresso hot #saraalikhan ❤🌶🌶🌶

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें, रोमांटिक फिल्मों के लिए मशहूर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्‍म में सारा और कार्तिक के अलावा में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी नजर आएंगे। सारा-कार्तिक की इस बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘लव आजकल’ (Love Aaj Kal) को 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे (Valentines Day) के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

loading...
loading...

Check Also

पंचायत चुनाव : घर आ जा ‘परदेसी’, तेरा ‘प्रधान’ बुलाए रे, वोटरों को बुलाने के लिए सहूलियतों की लगी झड़ी

लखीमपुर-खीरी  : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में यदि कहीं पर सबसे अधिक जुनून या उत्साह दिखाई ...