Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / आकाश चोपड़ा को बोला विराट का ‘चमचा’, मिला भन्नाता हुआ जवाब

आकाश चोपड़ा को बोला विराट का ‘चमचा’, मिला भन्नाता हुआ जवाब

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उस समय अपने जवाब के जरिये एक सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले व्यक्ति का मुँह बंद कर दिया जब उसने आकाश चोपड़ा को “विराट कोहली का चमचा” कहा। इस व्यक्ति का यह ट्वीट आकाश चोपड़ा के एक अन्य ट्वीट के बाद आया था जिसमे उन्होंने विराट कोहली के कैच की तारीफ़ की थी। इस व्यक्ति का कहना था की आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली के कैच की तारीफ़ की लेकिन जब मनीष पांडे ने कैच लिया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा।

“हेलो विराट कोहली के चमचे। आप ने उस समय ट्वीट क्यों नहीं किया जब मनीष पांडे जी (मनीष पांडे) ने पिछले मैच में जबरदस्त कैच लिया था,” उस व्यक्ति ने अपने ट्वीट में लिखा।

सवाल तो तीखा था, लेकिन पूर्व ओपनर ने संयम नहीं खोया। आकाश चोपड़ा ने मजाकिया ढंग से जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा।

“माफ़ करना। मैं 2020 में लिए जाने वाले हर शानदार कैच पर ट्वीट करने की प्रतिज्ञा करता हूँ। छोड़ो भी यार। मैं उस समय कमेंटरी कर रहा था जब पांडे जी ने कैच लिया था, और मैंने उसकी सराहना की थी। में कमेंटरी करते समय ट्वीट नहीं करता,” 

विराट कोहली के इस कैच ने मैच में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और स्टीव स्मिथ व मार्नस लाबुशाने के बीच की एक बड़ी साझेदारी को तोड़ा। भारतीय टीम ने इस मैच को 7 विकेट से जीता और इस सीरीज को भी 2-1 से अपने नाम किया।

loading...
loading...

Check Also

धोनी के भरोसे पर खरे उतरे ऋतुराज, आलोचकों को ऐसे दिया करारा जवाब

CSK vs KKR in IPL 2021: बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने फिफ्टी लगाकर अपने आलोचकों को ...