Wednesday , March 3 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / Farmer Protest: इस ग्लैमरस चेहरे के पीछे छिपा था Deep Sidhu, अब हुआ बड़ा खुलासा

Farmer Protest: इस ग्लैमरस चेहरे के पीछे छिपा था Deep Sidhu, अब हुआ बड़ा खुलासा

लाल किला पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपित दीप सिद्धू के पकड़े जाने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड रीना रॉय का नाम चारों ओर मीडिया में है। रीना ही वह शख्स हैं जिन्होंने सिद्धू के गायब होने के बाद इंटरनेट पर उनकी वीडियो पोस्ट की और जब पुलिस ने लोकेशन का पता लगाना चाहा तो पता चला कि वीडियोज विदेश (कैलीफोर्निया) से अपलोड हो रही हैं।

कुछ दिन पहले जब दीप सिद्धू गिरफ्तार हुआ तो रीना का नाम प्रकाश में आया। अब पुलिस रीना के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। वहीं डिजिटल मीडिया के पाठक भी ये जानने में उत्सुक हैं कि रीना कौन हैं? आइए आज इसी सवाल का जवाब देते हैं:

विभिन्न यूट्यूब चैनल्स पर मौजूद जानकारी के अनुसार रीना राय अपने ब्वॉयफ्रेंड दीप सिद्धू की तरह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के अलावा वह अपने रिलेशनशिप के लिए भी चर्चा में रहती हैं। हालाँकि, दीप के साथ रिश्ते पर उन्होंने कभी खुल कर बात नहीं की थी।

हाल में जब दीप 26 जनवरी की हिंसा को लेकर विवादों में फँसा तो उसने विभिन्न फोन का इस्तेमाल करके रीना को अलग-अलग नंबरों से संपर्क किया। साथ ही टेलीग्राम एप्लीकेशन के जरिए उसे वीडियोज भेजी, जिसे रीना ने उसके फेसबुक से अपलोड किया।’

दैनिक जागरण के अनुसार रीना की मुलाकात दीप से पंजाबी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि तो रीना का मकसद कभी फिल्मों में आने का नहीं था। उनके पास तो डिग्री भी फिजिशियन की है। मगर साल 2014 में जब उन्हें मिस साउथ एशिया यूएसए चुना गया तो उनका आत्मविश्वास बढ़ा और उन्होंने अभिनय जगत में खुद को आजमाया।

कई म्यूजिक वीडियोज में काम करने के बाद साल 2018 में रंग पंजाब नाम की फिल्म से रीना ने फिल्मों में कदम रखा। इसी फिल्म में दीप भी लीड रोल में थे। रीना का कहना था कि वह खुद को बहुत खुशकिस्मत समझती हैं जो उन्हें ये मौका मिला कि वो दीप के साथ फिल्म कर पाईं। बता दें कि सोशल मीडिया पर रीना की काफी फैन फॉलोइंग है। लेकिन उन्होंने अपना अकॉउंट प्राइवेट किया हुआ है।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...