Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / फौजी पर बार-बार बलात्कार का इल्जाम, रोते हुए लड़की बोली- करती थी उससे प्यार

फौजी पर बार-बार बलात्कार का इल्जाम, रोते हुए लड़की बोली- करती थी उससे प्यार

मेरठ. एक फौजी पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर अपनी अस्मत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा सनसनी फैला दी है। बुधवार को आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता एसपी देहात से मिली। उसने आरोप लगाया कि आरोपी के परिजन युवक की शादी कहीं और करवा रहे हैं। पीड़िता ने आरोपित की शादी रुकवाए जाने की मांग की।

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। युवती ने बताया कि पिछले चार वर्षों से उसके प्रेम संबंध गढ़मुक्तेश्वर के रहने वाले परमजीत नाम के युवक से थे। युवती के मुताबिक परमजीत भारतीय सेना में सीमा पर तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि बीती 5 सितंबर को परमजीत ने उसे गढ़ रोड स्थित एक होटल में बुलाया था। जहां शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों के परिजनों के बीच उनकी शादी की बात चलने लगी।

मगर अब एकाएक आरोपी के परिजन शादी की बात से मुकर गए। युवती का कहना है कि परमजीत के परिजनों ने बीती 30 सितंबर को युवक की सगाई किसी अन्य युवती के साथ कर दी। उसने बताया कि सगाई की सूचना मिलने पर उसने 14 सितंबर को पहले से ही आरोपी के खिलाफ परीक्षितगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि इसके बावजूद पुलिस ने सगाई रुकवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

एसपी देहात से गुहार लगाते हुए युवती ने बताया कि आरोपी परमजीत 2 दिसंबर को शादी करने जा रहा है। उसने आरोपी की शादी रुकवाने और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी देहात अविनाश पांडे ने संबंधित थाना पुलिस को जांच करके कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...