Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बच्ची ने कर दिया बिस्तर पर पेशाब, बाप बन गया जल्लाद, अब भी खतरे में जान

बच्ची ने कर दिया बिस्तर पर पेशाब, बाप बन गया जल्लाद, अब भी खतरे में जान

एक छोटी सी बात पर पिता का कहर अपनी साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची पर इस कदर टूटा कि उसे अस्पताल में जिदंगी व मौत के बीच जूझना पड़ रहा है. ये हैवानियत राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई है. बच्ची का दोष केवल इतना था कि उसने बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया था. इससे नाराज होकर पिता ने मासूम को लोहे की पाइप से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. घायल बच्ची का जेके लोन अस्पताल में उपचार जारी है. जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार मोतीडूंगरी थाना के आदर्श नगर निवासी टुंपा देवी ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी साढ़े तीन साल की बेटी रिया ने सोते समय बिस्तर पर टॉयलेट कर दिया था. इससे उसके पिता के कपड़े खराब हो गए. गुस्साए पिता ने लोहे के पाइप से बेटी को जमकर पीटा.

बीच-बचाव करने पर आरोपी ने उसकी भी पाइप से पिटाई कर डाली. आरोपित घायल अवस्था में बेटी को छोड़कर भाग गया. इसके बाद उन्होंने अन्य लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका उपचार जारी है. बच्ची फिलहाल आईसीयू में भर्ती है.

जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल बाबूलाल ने बताया कि घटना 29 सितम्बर की रात की बताई जा रही है और बच्ची की मां ने 30 सितम्बर को थाने में मामला दर्ज करवाया है. बच्ची का पिता किशन मजदूरी करता है. मारपीट के बाद वह फरार हो गया और उसकी तलाश की जा रही है.

loading...
loading...

Check Also

बिहार के बाहुबली : जिससे घर का रोजगार चलता उससे भी रंगदारी मांगे थे सूरजभान, शर्म पिता और भाई ने दे दी जान

बिहार में बात जब राजनीति की आती है तो कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव और नीतीश ...