Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / रामलीला देखने गया था पूरा परिवार, घर में बहू के लिए ससुर बन गया रावण

रामलीला देखने गया था पूरा परिवार, घर में बहू के लिए ससुर बन गया रावण

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के सहारनपुर से सामने आया है. यहां पर ससुर से अपनी पुत्रवधू से दुष्कर्म करने का आरोप है. होमगार्ड पद पर तैनात ससुर फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है.

गुरुवार को पीड़िता अपने भाई और पिता के साथ एसपी सिटी ऑफिस पहुंची. पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की शादी चिलकाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. बेटी का पति शराबी निकला और रोज उसके साथ मारपीट करता है. जिसकी वजह से उसकी बेटी बीमार रहने लगी है.

उसकी सास ने एक होमगार्ड से शादी की हुई है, जोकि सरसावा थाना क्षेत्र में रहता है. आरोपी ससुर उसकी बेटी को अपने साथ ले गया और पुत्रवधू के साथ दुष्कर्म किया. बताया जाता है कि रात में घर के सभी लोग रामलीला देखने गए हुए थे. उनकी गैरमौजूदगी में होमगार्ड ससुर वहां पहुंचा और घर में पुत्रवधू को अकेली पाकर उसने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया.

एसपी सिटी को आपबीती सुनाते हुए बीमार पीड़िता बेहोश होकर गिर गई. उसे तुरंत जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया. इस मामले पर एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया है कि मामला गंभीर है. महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही चिलकाना पुलिस को आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं.

loading...
loading...

Check Also

चीन देखे अपनी तबाही : भारत-अमेरिका में खास डील, 13 साल बाद ‘ऑपरेशन मालाबार’ में जुटेंगी क्वाड नेवी

नई दिल्‍ली चीन के साथ लद्दाख में लाइन ऑफ एक्‍चुअल कंट्रोल (LAC) पर भारी तनाव ...