Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / छुट्टी पर आता सैनिक तो बेटी को दिखाता गंदी फिल्म, बार-बार होता बलात्कार

छुट्टी पर आता सैनिक तो बेटी को दिखाता गंदी फिल्म, बार-बार होता बलात्कार

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के मेरठ से सामने आया है जहाँ एक शख्स को अपनी ही बेटी से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। अब खुद बेटी ने पुलिस के सामने अपने पिता की इस घिनौनी करतूत का पर्दाफाश करते हुए अपना दर्द बयां किया है। पीड़ित बच्ची ने पोल खोलते हुए बताया कि उसका पिता मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर कई दिनों तक उसके साथ हैवानियत करता रहा । जब उसने छोटी बहन पर नजर डाली तो वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और पुलिस से शिकायत कर दी।

सेना में सिपाही है दरिंदा पिता

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के मेरठ गंगानगर थाना क्षेत्र का है। मीडिया की खबर के मुताबिक, पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका पिता सेना में सिपाही है। वह जम्मू और कश्मीर में तैनात था। कुछ साल पहले पिता की पोस्टिंग मेरठ में हुई थी। यहाँ रहते हुए पिता ने उसके साथ कई बार रेप किया।

एसओ गंगानगर रवि चंद्रवाल के मुताबिक, आरोपी फौजी छुट्टी पर आया हुआ है। पीड़ित लड़की का तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की की मां को भी आरोपी ने काफी पीटा था। प्रारंभिक जांच में आरोपी सही पाए गए हैं। पीड़िता के बयान के आधार पर आगे भी कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

पंजाब में रावण की जगह जलाया था भगवान राम का पुतला, शरारती तत्वों के साथ अब ऐसा हुआ

पंजाब के अमृतसर जिले में मानांवाला गांव में कुछ शरारती लोगों ने दशहरे वाले दिन ...