Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / FB पर अश्लील फोटो भेजकर कर रहा परेशान, इन हरकतों से परेशान होकर लड़की ने…

FB पर अश्लील फोटो भेजकर कर रहा परेशान, इन हरकतों से परेशान होकर लड़की ने…

नई दिल्ली :  जगतपुरी थाना इलाके में फेसबुक पर प्राइवेट पार्ट्स की फोटो भेजकर लड़की को परेशान करने का मामला सामने आया है। लड़की की फोटो से छेड़छाड़ कर ब्लैकमेल करने का आरोप भी है। लड़की का दावा है कि लड़का बात करने का दबाव बनाता था। लड़के की इन हरकतों से परेशान होकर लड़की ने पुलिस को शिकायत दे दी। जगतपुरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शाहदरा जिले की साइबर सेल को मामले की जांच सौंपी गई है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि एक हफ्ते से लड़का लगातार परेशान कर रहा है। वह नग्न तस्वीरें भेजता है और अश्लील बातें करता है। आरोपी बात करने के लिए उन पर दबाव बनाता है। ऐसा नहीं करने पर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देता है। मेसेज का जवाब नहीं देने पर आरोपी लगातार मेसेंजर पर कॉल करता है। आरोपी ने अपना नंबर भी दिया था और कॉल नहीं करने पर बदनाम करने का डर दिखा रहा है।

जगतपुरी थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। शाहदरा जिला साइबर सेल जांच में जुट गई है। मोबाइल नंबर और फेसबुक के जरिए आरोपी की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। कुछ समय से इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। इससे पहले भी फेसबुक के जरिए महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने के मामले सामने आ चुके हैं।

loading...
loading...

Check Also

Corona Vaccination : 1 मार्च से किसको, कैसे और कितने में लगेगा कोरोना टीका, जानें हर सवाल का जवाब

नई दिल्ली कोरोना के खिलाफ देश में 1 मार्च से दूसरे चरण का टीकाकरण अभियान ...