Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / फिल्म / Bigg Boss 13 : टास्क ने लिया बदसूरत मोड़, माहिरा-शहनाज ने यूं कराया ट्रीटमेंट

Bigg Boss 13 : टास्क ने लिया बदसूरत मोड़, माहिरा-शहनाज ने यूं कराया ट्रीटमेंट

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में बिग बॉस का घर अब हॉस्पिटल में तब्दील हो गया है

दरअसल शो मे होने वाले नए टास्क के मुताबिक कुछ कंटेस्टेंट घर में मरीज, तो कुछ डॉक्टर बने हुए हैं. पहले दिन इस टास्क में शेफाली, दलजीत, शहनाज  और पारस की टीम हॉस्पिटल टास्क में डॉक्टर बनी हुई थी.

वहीं दूसरे दिन टास्क को पूरा करने के लिए स्टार्स पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बार रोल बदले हुए हैं, जी हां पहले दिन के डॉक्टर, दूसरे दिन मरीज की भूमिका में थे. जहां आरती और असीम को शेफाली और पारस के कानों का इलाज करने के लिए कहा गया. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा को शहनाज और माहिरा की स्किन डिजीज का इलाज करने के लिए कहा गया.

टास्क खत्म होने के बाद शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़ा होते हुए देखा गया. जिसके बाद आरती और कोएना ने सिचुएशन कंट्रोल में लाने के लिए सिद्धार्थ को पीछे हटने के लिए कहा.

बाद में कंटेस्टेंट्स के साथ शेफाली की लड़ाई आगे चलकर और भी बड़ी हो गयी, ऐसे में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स से सर्वसम्मति से घर की रानी का चुनाव करने के लिए कहा. बाकी सभी लोग एक नाम पर सहमत हैं, लेकिन शेफाली ने सभी बात न मानते हुए खुद को नामित किया.

शो के पहले हफ्ते में ही घर में बने रहेंगे की सभी संभावित रणनीतियों को अपनाने की योजना बनाते हुए कंटेस्टेंट्स को देखा जा सकता है.

 

loading...
loading...

Check Also

तस्वीरें : ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी की अम्मी तो रियल लाइफ में बेहद हॉट, कातिलाना है इनका अंदाज़

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बारे में उनके सभी फेन्स बहुत ही बेसब्री से ...