Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए डबल टेंशन, नाम हैं रोहित और धवन

तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए डबल टेंशन, नाम हैं रोहित और धवन

भारतीय टीम ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को हराकर दूसरा वनडे अपने नाम तो कर लिया लेकिन इस बीच मैच के दौरान टीम के लिए बुरी खबर पहले ही आ चुकी थी और थी रोहित और धवन का मैच के दौरान चोटिल हो जाना. धवन को जहां बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी तो वहीं रोहित फील्डिंग करते समय कंधा घायल कर बैठे. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित और धवन क्या बेंग्लुरू में होने वाला तीसरा वनडे मैच खेल पाएंगे?

अब इस पर ये कहा जा रहा है कि भारतीय टीम अपनी चोटिल सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा के तीसरे और निर्णायक मैच में खेलने पर फैसला मैच आज लेगी. शनिवार को  बीसीसीआई ने एक बयान में कहा-

“शिखर धवन और रोहित शर्मा अच्छी तरह से उबर रहे हैं. उनकी चोट पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है और वह अंतिम वनडे में खेलेंगे या नहीं इस पर फैसला कल ही मैच से पहले लिया जाएगा.” अगर यह दोनों नहीं खेल पाते हैं तो आखिरी मैच में भारतीय बल्लेबाजी पर गंभीर सकंट पैदा होगा.

भारत ने दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है. आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरा वनडे और फाइनल मैच खेला जाएगा. इस दौरान जो टीम ये मैच जीतेगी वो सीरीज भी अपने नाम करेगी.

loading...
loading...

Check Also

Video:कोहली ने दिखाई दरियादिली, ऐसा करके पडीक्कल को दिया शतक लगाने का मौका

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरूवार को यहां इंडियन ...